Friday, July 19, 2024 at 8:52 PM

भाजपा नेता सीआर केसवन बोले- राहुल गांधी का ‘राजनीतिक शेयर’ बहुत निचले स्तर पर; हार से वह सदमे में हैं

चेन्नई:   तमिलनाडु में भाजपा नेता सीआर केसवन ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि उनका राजनीतिक शेयर बहुत निचले स्तर पर पहुंच गया है। वह लोकसभा चुनाव में मिली हार के कारण सदमे में पहुंच गए हैं।

केसवन बोले- राहुल गांधी को जनता ने खारिज कर दिया है

भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी की लगातार निराशावादी राजनीति, झूठे प्रसार को जनता ने तीन लोकसभा चुनावों में खारिज कर दिया है। राहुल गांधी इस हार से पूरी तरह टूट गए हैं और सदमे में हैं। वह इस सच को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना तीसरा कार्यकाल शुरू करने जा रहे हैं। इस घोर निराशा के कारण उनकी यह हालत हो गई है। पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री मोदी के शानदार नेतृत्व में हम एक बेहद कमजोर अर्थव्यवस्था से विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बन गए हैं।

राहुल गांधी ने 3 जून को शेयर मार्केट में स्कैम का दावा किया था

एक जून को एग्जिट पोल के बाद 3 जून को शेयर मार्केट 600 अंकों के बड़े गैपअप के साथ खुला। थोड़ी ही देर में रिकॉर्ड हाई 23,338.70 को छू लिया। लेकिन 4 जून को जब लोकसभा चुनाव का परिणाम आया तो शेयर मार्केट औंधे मुंह गिर गया। सेंसेक्स 6 हजार अंकों की गिरावट के साथ 70374 हजार के लेवल तक आ गया।

वहीं दूसरी ओर निफ्टी इंडेक्स करीब 1947 अंक की भारी गिरावट के साथ फिसलकर 21,316 के लेवल पर पहुंच गया था. कोरोना काल के बाद ये बाजार की सबसे बड़ी गिरावट आ गई। जिसके बाद राहुल गांधी ने इसे शेयर मार्केट का सबसे बड़ा स्कैम बताते हुए जेपीसी जांच की मांग की थी।

PM मोदी, अमित शाह, निर्मला सीतारमण ने शेयर मार्केट में तेजी को लेकर दिया था बयान
राहुल गांधी ने पीएम मोदी समेत अमित शाह और निर्मला सीतारमण पर शेयर मार्केट को लेकर दिए बयान पर निशाना साधा है। दरअसल चुनाव परिणाम से पहले ही पीएम मोदी, अमित शाह और निर्मला सीतारमण ने इंटरव्यू देते हुए चुनाव नतीजों वाले दिन यानी 4 जून को शेयर बाजार में रिकॉर्ड तेजी की उम्मीद जताई थी।

Check Also

ओमान के तट पर पलटे तेल टैंकर से नौ लोगों को जिंदा बचाया गया; इसमें आठ भारतीय, पांच की तलाश जारी

नई दिल्ली: तीन दिन पहले ओमान तट के पास पलटे कोमोरोस ध्वज वाले मालवाहक जहाज पर …