Tuesday, February 27, 2024 at 7:11 PM

इस वजह से बेटे को इंडस्ट्री से दूर रखते हैं आमिर-किरण, बोलीं- ‘उन्हें नहीं है बॉलीवुड…’

किरण राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर चर्चा में हैं। किरण का इस फिल्म में उनके पूर्व पति आमिर खान भी सहयोग कर रहे हैं। निर्देशक अपनी इस फिल्म का आमिर खान और क्रू के साथ फिल्म प्रमोशन जोरो शोरो से कर रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। किरण ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान बताया कि आमिर और वे अपने बेटे आजाद को इंडस्ट्री से दूर क्यों रखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए।

आजाद को बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी
किरण राव ने अपने बेटे आजाद के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि बच्चों को अपनी निजता मिलनी चाहिए। कुछ बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री की ओर आकर्षित होते हैं, लेकिन आजाद को वास्तव में कोई दिलचस्पी नहीं थी। इसलिए हम दोनों ने उन्हें उनकी निजता का अधिकार दिया।

अपनी रूचि के अनुसार बनाए करियर
उन्होंने आगे कहा, ‘आमिर और मैं बहुत विनम्र हैं। हम उस तरह के ग्लैमरस लोग नहीं हैं, जो बाहर जाकर पार्टी करते हैं या इवेंट में जाते हैं। शायद इसलिए ही आजाद बॉलीवुड की चकाचौंध दुनिया से दूर रहना पसंद करते हैं।’ आजाद के करियर को लेकर किरण ने कहा, ‘आजाद को बॉलीवुड में इतनी दिलचस्पी नहीं है और न ही मैं उत्सुक हूं कि वे अभिनय करें। मुझे लगता है कि बच्चों को अपनी रुचि के क्षेत्र खुद ढूंढने चाहिए।’

आज भी एक-दुसरे का साथ देते हैं किरण-आमिर
आमिर खान और किरण राव भले ही अलग हो गए हों, लेकिन वे आज भी एक-दूसरे के साथ बने हुए हैं। दोनों पेशेवर मोर्चे पर सहयोग करते हैं और एक-दूसरे के खुशी के पलों का जश्न मनाते हैं। हाल ही में, किरण राव को भी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी में अपने बेटे आजाद के साथ देखा गया था। बता दें कि दोनों स्टार्स ने वर्ष 2005 में शादी कर की और जुलाई 2021 में अलग होने की घोषणा की।

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …