Tuesday, February 27, 2024 at 6:49 PM

‘मेरे पिता स्टार हैं, मैंने संघर्ष किया है’, ओरी की लोकप्रियता से खफा हैं मिथुन के बेटे!

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अभिनय के साथ-साथ राजनीति में भी अपना दमखम दिखा चुके हैं। अभिनेता के बेटे भी पिता की छवि को फॉलो करने में लगे हुए हैं और फिल्मों में अपनी अमिट पहचान बनाना चाहते हैं। हाल ही में, मिथुन के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि उन्हें ओरी की प्रसिद्धि पर अफसोस है क्योंकि वे बिना कुछ किए ही पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि नमाशी ने क्या कहा है।

नमाशी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। एक साक्षात्कार में, नमाशी ने नेपोटिज्म डिबेट पर खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने मुंबई में ऑडिशन में सफल होने के लिए वर्षों तक संघर्ष किया। उनकी पहली फिल्म बैड बॉय ने उनके संधर्ष को सफलता में बदल दिया था।

इंटरव्यू में आगे अभिनेता से पूछा गया कि वे अन्य स्टार किड्स की तरह पैपराजी से तस्वीरें क्यों नहीं खिंचवाते है। इस पर नमाशी ने कहा, “मैंने एक महीने तक ऐसा करने की कोशिश की। मैं कपड़े किराए पर लेता था और पोज देता था, लेकिन इससे मुझे कोई काम नहीं मिलता था। इसलिए मैंने यह करना बंद करने का फैसला किया।”

नमाशी ने आगे अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “मैं आपको पिछले सप्ताह की एक कहानी सुनाता हूं। मैं सोहो हाउस में बैठा था और मेरे दोस्त ने मुझसे पूछा कि मैं आजीविका के लिए क्या करता हूं। मैंने उनसे कहा कि मैं एक अभिनेता हूं और मिथुन का बेटा हूं। वह बहुत प्रभावित हुए, उन्होंने मेरा सोशल मीडिया देखा और पूछा, ‘भाई क्या आप ओरी के दोस्त हैं?”

नमाशी ने बताया कि इस सवाल पर वे काफी हैरान हो गए थे। उन्होंने आगे कहा, “मैंने हीरो बनने के लिए की गई अपनी सारी मेहनत के बारे में सोचा। मुंबई में तीन साल तक किए गए संघर्षों के बारे में सोचा, मैं इतने बड़े स्टार का बेटा हूं, लेकिन यहां यह लड़का है, जो मुंह बनाता है और सेल्फी लेता है और अधिक लोग उसे जानते हैं। मैं सोच में पड़ गया कि शायद मुझे और अधिक पहचाने जाने की जरूरत है। मैं ओरी की तरह प्रसिद्ध होना चाहता हूं, लेकिन पूरी गंभीरता से, मैं उस तरह की प्रसिद्धि नहीं चाहता हूं।”

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …