Friday, March 1, 2024 at 3:05 AM

एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया पर भड़के अरबाज, ब्रेकअप के बारे में झूठी खबर फैलाने पर लगाई लताड़!

अरबाज खान ने बीते महीने अपने जीवन की नई शुरुआत की है। अभिनेता ने दिसंबर 2023 में अपनी गर्लफ्रेंड और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह किया। शूरा से गुपचुप शादी रचाने वाले अरबाज ने अब अपनी एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर काफी दिनों के बाद चुप्पी तोड़ी है और सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते का खुलासा करने पर नाराजगी भी जताई है। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा है।

अभिनेता अरबाज खान एक खुशहाल शादीशुदा इंसान हैं। उन्होंने पिछले साल 24 दिसंबर को अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर शूरा खान से शादी की थी। अब हाल ही में, एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने बताया कि जब उनकी शादी हो रही थी तो उनकी पूर्व प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी का उनके रिश्ते के बारे में बोलना अनुचित था।

अरबाज ने बताया कि शूरा से मिलने से पहले ही उनका और जॉर्जिया का दो साल पहले ब्रेकअप हो चुका था। अरबाज की शादी से कुछ दिन पहले जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में कहा था,”हमें यह फैसला लेने में काफी समय लगा, लेकिन आखिरकार हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया।” हालांकि, अरबाज का मानना है कि उन्हें अपने रिश्ते के बारे में बात करने की जरूरत नहीं थी और यह काफी अनुचित था।

अरबाज ने कहा, “मैं जानता हूं कि हाल के कुछ साक्षात्कारों से यह एहसास होता है कि मेरे और जॉर्जिया के बीच अंत तक चीजें सही थीं, जो सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठना पड़ा और इस तरह का स्पष्टीकरण देना पड़ा, लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया था।”

अरबाज ने आगे बताया, ”उनके साथ मेरी एक साल की डेटिंग थी। उन साक्षात्कारों में कोई समयसीमा नहीं दी गई थी और ऐसे साक्षात्कार लोगों को यह विश्वास दिलाते हैं कि ‘ओह, मैं ब्रेकअप के बाद शूरा के पास चला गया, लेकिन यह सच नहीं है। शूरा से मिलने तक मैं लगभग डेढ़ साल तक किसी को डेट नहीं कर रहा था। यही हकीकत है।”

Check Also

ऑस्कर प्रेजेंटर के पहले राउंड में शामिल हैं ये नाम, भारत में इस दिन होगा अवॉर्ड का सीधा प्रसारण

96वें अकादमी पुरस्कार के पहले दौर की घोषणा हो चुकी है। 10 मार्च को ऑस्कर …