Friday, June 21, 2024 at 8:19 PM

‘पूरे देश की निगाहें इस विशेष सीट पर’, माधवी लता ने जताया हैदराबाद क्षेत्र से जीत का भरोसा

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने बताया कि पूरा देश लोकसभा चुनाव 2024 के इस विशेष सीट के नतीजे का इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि वह काफी ज्यादा उत्सुक हैं। बता दें कि हैदराबाद सीट से माधवी लता का मुकाबला एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ था।

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों से पहले मीडिया से बात करते हुए भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने कहा, “मैं बहुत ज्यादा उत्सुक हूं। पूरे देशभर में जिन्होंने भी भाजपा को वोट दिया, वे सभी खासकर इस विशेष सीट के नतीजे का इंतजार कर रहे हैं। हम जीतेंगे और हैदराबाद की लोकसभा सीट पर न्याय लाएंगे।”

मुकाबला माधवी लता और असदुद्दीन ओवैसी के बीच
हैदराबाद की सीट पर यह मुकाबला एक लंबे समय के आरएसएस कार्यकर्ता बनाम एक प्रमुख मुस्लिम नेता के बीच है। बता दें कि ओवैसी 2004 से ही हैदराबाद सीट से जीत हासिल कर रहे हैं। पिछली लोकसभा चुनाव में उन्होंने तीन लाख वोटों के अंतर से जीत हासिल की थीं। देश के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योगदानों पर बात करते हुए भाजपा उम्मीदवार ने कहा, “हम सभी जानते हैं कि पीएम मोदी ने दो कार्यकालों में देश के लिए जबरदस्त काम किए। उन्होंने केवल काम नहीं किया, बल्कि लोगों के दिलों में मोदी का परिवार एक खुबसूरत ऑटोग्राफ भी छोड़ा।”

लोकसभा चुनाव 2024 में 400 से अधिक सीटें जीतने का भरोसा जताते हुए माधवी लता ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि पूरा देश आज 400 पार के लिए प्रार्थना कर रहा होगा। इन आशीर्वाद के साथ ही हम हैदराबाद सीट जीतेंगे और देश में सकारात्कमता की आंधी आएगी।” एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी हैदराबाद में पार्टी कार्यालय में पहुंचे, क्योंकि पार्टी के काउंटिंग एजेंटों को दूसरे काउंटिंग केंद्रों पर भेज दिया गया है। तेलंगाना की सभी 17 सीटों पर 13 मई को मतदान हुआ था। राज्य में कुल 65.67 फीसदी मतदान हुए। लोकसभा चुनाव 2019 में बीआरएस ने 17 में से नौ सीटें जीती थीं, जबकि भाजपा को चार और कांग्रेस को तीन सीटों पर जीत मिली थीं।

Check Also

BJP की वरिष्ठ नेता सुरमा पाधी बनीं ओडिशा विधानसभा की अध्यक्ष, CM माझी-पटनायक समेत दिग्गजों ने दी बधाई

तिरुवनंतपुरम:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता सुरमा पाधी को गुरुवार को ओडिशा विधानसभा …