Monday, June 24, 2024 at 8:49 AM

देव पटेल की थ्रिलर फिल्म ‘मंकी मैन’ का लुत्फ घर बैठे उठाएं, जानें कब और कहां देख पाएंगे

एक्शन थ्रिलर फिल्म के दीवानों के लिए बड़ी खबर आई है। जो लोग देव पटेल की जबरदस्त फिल्म ‘मंकी मैन’ थिएटर में नहीं देख पाए थे उनके लिए खुशखबरी है। देव पटेल की थ्रिलर फिल्म ‘मंकी मैन’ पाने ओटीटी रिलीज के लिए तैयार हैं। सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद ही फिल्म के मेकर्स इसे ओटीटी रिलीज करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं इस फिल्म को कब और कहां देख सकते हैं।

‘मंकी मैन’ की स्ट्रीमिंग
अभिनेता देव पटेल जब भी कोई फिल्म करते वह फिल्म काफी अलग और दिलचस्प होती है। वे परंपरागत सिनेमा से हटकर कुछ नया करने में विश्वास रखते हैं। हालिया रिलीज फिल्म ‘मंकी मैन’ इसका सुंदर उदाहरण है। जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाहाल में नहीं देख पाए वे अब इसे घर बैठे देख सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘मंकी मैन’ की प्रीमियर स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पीकॉक टीवी पर होगा।

इस दिन से उठा सकते हैं लुत्फ
देव पटेल के लिए यह फिल्म काफी खास है। इस फिल्म के जरिए उन्होंने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था। अप्रैल के महीने में रिलीज हुई ‘मंकी मैन’ को अब दर्शक आराम से अपने घर में देख पाएंगे और इसके लिए आपको ज्यादा इंतजार करने की भी जरूरत नहीं है। ‘मंकी मैन’ इस शुक्रवार यानी 14 जून, 2024 को अमेरिकी वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा पर स्ट्रीम करने जा रही है। वहीं सूत्रों की मानें तो इस फिल्म का इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए बोनस के रूप में फिल्म को तीन दिन पहले एक अतिरिक्त डिजिटल रिलीज डेट भी मिली है।

‘मंकी मैन’ के कलाकार
अप्रैल में ‘मंकी मैन’ के विश्व प्रीमियर के दौरान फिल्म के निर्देशक और अभिनेता देव पटेल ने बताया था यह फिल्म उन्होंने अपने बचपन में सुने कहानियों के आधार पर बनाया है। इस फिल्म में देव पटेल के अलावा सिकंदर खेर शार्लटो कोपले पितोबाश शोभिता धूलिपाला और मकरंद देशपांडे अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। दर्शक अब बेसब्री इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …