Monday, July 22, 2024 at 11:29 PM

‘गुल्लक सीजन 4’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, अनूप सोनी ने समझाई गुल्लक की असली कीमत

टीवीएफ का लोकप्रिय शो ‘गुल्लक सीजन 4’ लौट आया है। दर्शकों में इस शो को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं कल रात मुंबई में ‘गुल्लक सीजन 4’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान शो से जुड़े सितारों के अलावा और भी कई स्टार्स नजर आए। शो में इस बार पहली बार शामिल हुईं हेली शाह ने क्या कहा चलिए जानते हैं।

टीवीएफ के कई शो इन दिनों ओटीटी पर धूम मचा रहे हैं। ‘पंचायत’ के बाद अब ‘गुल्लक सीजन 4’ दर्शकों के दिलों में घर बनाने के लिए लौट आया है। कल ‘गुल्लक सीजन 4’ की स्क्रीनिंग के दौरान हेली शाह काफी उत्साहित नजर आईं। मीडिया से बातें करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं इस शो का हिस्सा बनकर काफी हूं। मेरे लिए इससे बेहतरीन ओटीटी डेब्यू हो ही नहीं सकती है’।

‘गुल्लक सीजन 4’ की स्क्रीनिंग के दौरान टीवी के मशहूर अभिनेता अनूप सोनी भी मौजूद रहे। उन्होंने शो के लिए मेकर्स को बधाई दी और मीडिया से बातें करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं ‘गुल्लक’ की कीमत को खूब समझता हूं। मैंने जो ये कड़ा पहना हुआ है ये ‘गुल्लक’ में जमा किये हुए पैसों से ही खरीद कर बनवाया है’।

‘गुल्लक सीजन 4’ की स्क्रीनिंग के दौरान टीवी के कई मशहूर अभिनेता नजर आए जिनमें ऋत्विक धनजानी से लेकर राकेश बेदी तक शामिल हैं। ऋत्विक अपने चिर-परचित स्टाइलिश अंदाज में जंच रहे थे वहीं राकेश बेदी भी हैंडसम लग रहे थे। दोनों ने शो के लिए मेकर्स को बधाई दी और कहा कि यह सीजन पिछले सभी सीजन के रिकॉर्ड को तोड़ देगा।

‘गुल्लक सीजन 4’ को सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जा रहा है। इस शो को लेकर स्क्रीनिंग शामिल हुए सितारों ने काफी खूबसूरत बातें कहीं। अतुल कुलकर्णी ने ‘गुल्लक’ को बेहतरीन शो कहा। वहीं आशा नेगी ने भी शो की काफी तारीफ करती नजर आईं वहीं इस खास स्क्रीनिंग के दौरान ‘पंचायत 4’ में अहम भूमिका सुनीता राजवार ने कहा ‘गुल्लक’ उनका पसंदीदा शो है। वे उम्मीद करती हैं इस सीजन को दर्शक चार गुना ज्यादा प्यार देंगे।

Check Also

मंझा हुआ अभिनय और तीखे-तीखे बयान, यही है नसीरुद्दीन शाह की पहचान

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। नसीर ऐसे अभिनेता …