Sunday, June 23, 2024 at 10:29 PM

बॉलीवुड और वैश्विक सिनेमा की खाई को पाटना चाहते हैं अल्लू अर्जुन, नवीन निर्माण शैली को बताया सहायक

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अभिनेता की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्रशंसक बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। अल्लु अर्जुन ने इस फिल्म के जरिए हिंदी पट्टी सहित विश्व स्तर पर अपनी पहचान हासिल कर ली है। जब भारतीय सिनेमा में क्रांतिकारी बदलाव हो रहे हैं। बड़े बजट की फिल्में और अंतर-क्षेत्रीय सहयोग वाली फिल्में बन रही हैं। दक्षिण भारतीय सिनेमा और बॉलीवुड के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। ऐसे में पैन इंडिया अभिनेता अल्लू अर्जुन बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा को एक करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं और वैश्विक सिनेमा से इसकी दूरियों को कम करना चाहते हैं।

बदलावों के दौर से गुजर रहा बॉलीवुड
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता अल्लू अर्जुन ने एक चैट शो के दौरान कहा, ‘बॉलीवुड बदलाव के दौर से गुजर रहा है और इस बदलाव में मैं सबसे आगे रहना चाहता हूं।’ अभिनेता की अपने काम के प्रति अटूट विश्वास और उनकी जोखिम लेने की प्रवृत्ति के चलते ही उन्होंने भारत के प्रभावशाली अभिनेताओं में अपनी मजबूत जगह बनाई है।

बॉलीवुड और वैश्विक सिनेमा के बीच की दूरी को खत्म करना चाहते हैं अल्लू अर्जुन
अभिनेता ने अपनी आशावादी सोच के बारे में विस्तार से बात करते हुए बताया कि हमें कई शैली की कहानी पर काम करना चाहिए और नए फिल्म निर्माण की शैली अपनाने पर जोर देना चाहिए। अभिनेता ने कहा, ‘मैं बॉलीवुड और वैश्विक सिनेमा के बीच की दूरी को खत्म करना चाहता हूं। ‘मैं एक अलग फिल्मी दुनिया का अनुभव विश्व भर के दर्शकों को कराना चाहता हूं।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन सिनेमा को वैश्विक भाषा के रूप में देखते हैं। अभिनेता की फिल्में ज्यादातर कई भारतीय भाषाओं में रिलीज होती हैं। वह केवल दर्शकों की संख्या नहीं बढ़ाना चाहते बल्कि भाषा और क्षेत्र से परे सिनेमा को ले जाने की कोशिश करते हैं।

‘पुष्पा’ से किया कमाल
अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म ‘पुष्पा’ में ‘पुष्पराज’ का किरदार निभाकर पूरे भारत में अपनी एक शानदार अभिनेता की छवि गढ़ ली है। फिल्म का टाइटल ट्रैक पूरे देश में सुना जा रहा है। ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। वहीं, रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल, साई पल्लवी, प्रियामणि अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …