Sunday, September 24, 2023 at 5:08 PM

स्टॉर्मी डेनियल को पैसे देने के मामले में डोनाल्ड ट्रंप ने दी चेतावनी-“इस तरह के झूठे आरोप में…”

मेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चेतावनी दी है कि अगर एडल्ट फिल्म में काम करने वाली स्टॉर्मी डेनियल को पैसे देने के मामले में उन्हें दोषी ठहराया गया तो यह संभावित मौत और विनाश का कारण बनेगा।

ट्रंप ने शुक्रवार को यह टिप्पणी ऐसे समय में की जब करीब एक सप्ताह पहले उन्होंने दावा किया था कि उन्हें इस मामले में गिरफ्तार किया जाएगा। ऐसी स्थिति में उन्होंने अपने समर्थकों से प्रदर्शन के लिए तैयार रहने को कहा था।

उन्होंने कहा, “किस तरह का व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति पर आरोप लगा सकता है,उन्होंने कहा, “यह सभी को पता है कि कोई अपराध नहीं किया गया है और यह भी पता है कि इस तरह के झूठे आरोप में संभावित मौत और विनाश हमारे देश के लिए घातक हो सकता है?” ट्रंप ने शुक्रवार को अपने ट्रूथ सोशल प्लेटफॉर्म पर यह बात कही।

इस बीच 2024 में फिर से व्हाइट हाउस के लिए दावेदारी पेश कर रहे पूर्व राष्ट्रपति ने मैनहट्टन के जिला अटॉर्नी एल्विन ब्रैग को बार-बार फटकार लगाई है। ब्रैग पोर्न स्टार को पैसे देने के मामले की जांच की अभियोजक के तौर पर देखरेख कर रहे हैं। ताजा बयान देने के कुछ घंटे पहले ट्रंप ने एक लेख पोस्ट किया था जिसमें एक तस्वीर थी जिसमें एक तरफ बेसबॉल का बल्ला पकड़े पूर्व राष्ट्रपति की तस्वीर और दूसरी तरफ ब्रैग की तस्वीर दिखाई गई थी।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …