Friday, July 19, 2024 at 9:42 PM

बॉक्स ऑफिस पर तेज हुई क्रू-गॉडजिला x कॉन्ग की रफ्तार, जानें अन्य फिल्मों की कमाई

सिनेमाघरों में इन दिनों हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग और क्रू धूम मचा रही है। वहीं, कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में हैं। आइए जानते हैं कि शनिवार को इन दोनों फिल्मों के अलावा स्वातंत्र्य वीर सावरकर, मडगांव एक्सप्रेस और शैतान का कैसा हाल रहा।

गॉडजिला x कॉन्ग दर्शकों का दिल जीतने में पूरी तरह कामयाब रही है। फिल्म को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 58.4 करोड़ रुपये बटोरे थे। वहीं, दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने तीन करोड़ 43 लाख रुपये कमाए थे। ताजा आंकड़ों के मुताबिक दूसरे शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल नजर आया। नौवें दिन फिल्म ने सात करोड़ 34 लाख की कमाई के साथ कुल 69.17 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं।

क्रू का भी जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है। तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की शानदार अदाकारी लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में अब तक कामयाब रही है। नौवें दिन फिल्म ने पांच करोड़ 25 लाख रुपये का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 52.75 करोड़ रुपये हो गया है।

रणदीप हुड्डा की स्वातंत्र्य वीर सावरकर बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। हालांकि, तीसरे शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा सुधार जरूर नजर आया है। 16वें दिन इस फिल्म ने एक करोड़ 21 लाख रुपये का कारोबार किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 19.46 करोड़ रुपये हो गई है।

मडगांव एक्सप्रेस भी कमाई के लिए लगातार जूझती नजर आई है, लेकिन दूसरे शनिवार को फिल्म की कमाई में मामूली उछाल देखने को मिला। तीसरे शनिवार को फिल्म ने एक करोड़ 24 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 21.09 करोड़ रुपये हो गया है।

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान को लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार काफी ज्यादा धीमी हो चुकी है। फिल्म ने पांचवें शनिवार को 95 लाख रुपये की कमाई की। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 142.20 करोड़ रुपये हो गया है।

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …