Thursday, May 30, 2024 at 6:03 AM

फिल्म के सेट से बाहर आती दिखीं आलिया भट्ट, काले रंग की ड्रेस से प्रशंसकों को बनाया दीवाना

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट रविवार रात एक फिल्म के सेट पर दिखाई दीं। वे इन दिनों मुंबई में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। आलिया शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हैं। उनके सेट से बाहर निकलकर अपनी कार की ओर जाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

काले रंग के कपड़ों में मुस्कुराती दिखीं आलिया
आलिया भट्ट फिल्म के सेट से बाहर निकल रही थी, तभी पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच घूम रहा है। इस मौके पर आलिया भट्टा एक काले रंग की ड्रेस में नजर आईं। वे खिलखिलाती हुई दिखाई दे रही थीं। उन्होंने काली पैंट के ऊपर काला टॉप पहना हुआ था। साथ ही एक काले रंग का श्रग भी पहना हुआ था।

‘जिगरा’ की शूटिंग खत्म
आलिया भट्ट के पास फिल्मों की झड़ी लगी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग खत्म की थी। इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया हैं। इस फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना भी नजर आएंगे। वे इससे पहले फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आए थे। फिल्म 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी। बीते दिनों आलिया भट्ट को लेकर एक खबर भी चली थी कि वे गुरिंदर चड्ढा के साथ काम करने वाली हैं। बाद में खुद गुरिंदर ने इस खबर का खंडन किया था।

फिर दिखेगी रणवीर और आलिया की जोड़ी
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी। दोनों एक साथ फिल्म ‘बैजू बावरा’ में नजर आएंगे। आलिया की आने वाली फिल्मों की सूची में वाईआरअफ की एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म भी है। इसके अलावा वे निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल और रणबीर कपूर भी काम करेंगे।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …