Wednesday, May 29, 2024 at 11:45 AM

बोनी कपूर ने की अर्जुन की तारीफ, अभिनेता को मजबूत बताते हुए बोले- ‘उसके सितारे भी होंगे बुलंद’

निर्माता बोनी कपूर इन दिनों अपनी प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘मैदान’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी, जिसका प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान बोनी कपूर ने एक साक्षात्कार में बेटे अर्जुन कपूर को लेकर बातचीत की। उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी से अलग होने के वक्त को याद करते हुए अर्जुन को परिवार का सबसे मजबूत सदस्य करार दिया। साथ ही अभिनेता के करियर को लेकर भी बातचीत की।

साक्षात्कार में बोनी कपूर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह परिवार में सबसे मजबूत है। हालांकि, जहां तक जिंदगी और करियर का सवाल है। वह फिलहाल उसके लिए उतार-चढ़ाव भरा है। किसी तरह की उथल-पुथल से गुजर रहे हैं’। बातचीत के दौरान बोनी ने दावा किया कि वे एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और उनका सितारा भी बुलंद होगा।

साक्षात्कार में बोनी कपूर ने माना कि अर्जुन ने माता-पिता का तलाक और फिर अपनी मां के निधन की कठिनाइयों का सामना किया, लेकिन इसके बावजूद वह उन्होंने मजबूती दिखाई। बोनी ने कहा, ‘मैं मोना से अलग हो गया था, इसका खामियाजा उसे अपने स्कूल में भुगतना पड़ा। इसके बाद उनकी मां का निधन हो गया, जो एक बहुत मुश्किल दौरा था’।

वहीं, अर्जुन के करियर को लेकर बोनी ने कहा, ‘अर्जुन में मजबूत बने रहने और खुद को संभालने की ताकत है। इतनी कठिनाई झेलने के बाद उसकी कुछ फिल्में नहीं चलीं, जो एक झटका है, लेकिन उसने खुद को संभाला और असफलताओं के बीच खुद को मजबूत बनाए रखा है। अर्जुन को बस एक सही मौका का इंतजार है। उसने कुछ गलत चुनाव किए हैं, लेकिन उसका समय आएगा’।

गौरतलब है कि अर्जुन निर्देशक रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ नो एंट्री 2 में भी दिखाई देंगे।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …