Friday, April 26, 2024 at 10:42 PM

महंगाई, जीएसटी और बेरोजगारी के खिलाफ आवाज़ उठाएगी कांग्रेस, ‘मंहगाई चौपाल’ करेगी आयोजित

कांग्रेस महंगाई, जीएसटी और बेरोजगारी के मुद्दे पर लगातार केन्द्र सरकार पर निशान साध रही है।पार्टी 17 से 23 अगस्त तक सभी विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों, खुदरा बाजारों व अन्य स्थानों पर ‘महंगाई चौपाल’ लगाएगी।

इसी क्रम में पार्टी 28 अगस्त को दिल्ली में महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली निकालेगी।कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी आने वाले हफ्तों में इस लड़ाई को मूल्य वृद्धि और बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों की श्रृंखला के रूप में आगे लेकर जाएगी।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने इस आंदोलन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हताशा में आकर कांग्रेस के पांच अगस्त के आंदोलन को ‘काला जादू’ बताने का प्रयास किया। यह इस बात को दर्शाता है कि भाजपा सरकार आसमान छूती महंगाई और बेरोजगारी पर अंकुश लगाने में नाकाम रही। कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ अपनी लड़ाई को आने वाले हफ्तों में और तेज करेगी।

पार्टी 17 से 23 अगस्त के दौरान सभी विधानसभा क्षेत्रों की मंडियों, खुदरा बाजारों और अन्य स्थानों पर आपसी विचार-विमर्श के लिए ‘मंहगाई चौपाल’ आयोजित करेगी। जिसका समापन 28 अगस्त को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘मंहगाई पर हल्ला बोल’ रैली के रूप में होगा, जिसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता संबोधित करेंगे।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …