Friday, October 7, 2022 at 5:55 PM

राहुल गांधी के टी-शर्ट मामले को लेकर कांग्रेस का बीजेपी पर तंज़ कहा-“मैं इसकी असलियत बता दूं तो…”

कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने राहुल गांधी के टी-शर्ट मामले को लेकर सोमवार को भाजपा पर निशाना साधा।पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि हम टी-शर्ट और अंडरवियर के बारे में बात नहीं करते हैं।

जयराम रमेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि झूठ की फैक्ट्री ओवरटाइम काम कर रही है। भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि यह महंगाई और बेरोजगारी को लेकर है।

जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा, भारत जोड़ो यात्रा में मन की बात नहीं होती है। जनता की चिंता होती है। मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि ये ‘जनता की चिंता’ के साथ ‘बीजेपी के लिए चिंता’ हो जाएगी।

अगर वे जूते और टी-शर्ट को मुद्दा बनाना चाहते हैं तो यह उनके डर को दिखाता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वे (भाजपा) अब कुछ भी बोल रहे हैं। झूठ की फैक्ट्री चल रही है।राहुल गांधी हर रोज 25 किलोमीटर चलना चाहते हैं। सुबह के चरण में करीब 5000 लोग रहते हैं, दोपहर व शाम के चरण में 25000 से 30000 तक लोग आते हैं।

उन्होंने कहा, पांच दिन में तमिलनाडु और केरल में हमारे संगठन में उत्साह देखने को मिला है। पार्टी के हर कार्यकर्ता का मनोबल बढ़ा है, भारत जोड़ो यात्रा का एक मकसद ये भी था।कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा का केरल में आज यानि सोमवार को दूसरा दिन है और इसे लेकर लोगों में भारी उत्साह देखा गया। .

 

Check Also

हिमस्खलन हादसे के तीसरे दिन रेस्क्यू टीम ने 19 शव किये बरामद, रेस्क्यू अभियान में बाधा बनी बर्फबारी

हिमस्खलन हादसे के तीसरे दिन रेस्क्यू टीमें घटनास्थल पर पहुंचने में कामयाब हो गईं। टीमों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *