Friday, March 29, 2024 at 7:59 PM

अधिवेशन के दौरान हुए घटनाक्रम पर अजित पवार ने तोड़ी चुप्पी कहा-“क्या वॉशरूम के लिए बाहर…”

राकांपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में बैठक बीच में ही छोड़कर चले जाने और संबोधित न करने के सवाल पर शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने सफाई दी है। अजित को जब मंच पर संबोधन के लिए बुलाया गया तो वे उठकर चले गए और वापस नहीं लौटे थे. आज अजित पवार प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

अजित पवार ने कहा कि कई नेता समय की कमी के कारण नहीं बोल पाए थे, लेकिन इसका क्या ये मतलब है कि हर कोई असंतुष्ट है या नाराज है. अजित ने कहा कि मैं मीडिया से अपील करता हूं कि तथ्यों के आधार पर खबरें चलाएं.

वहीं, अजित पवार ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को विपक्षी दलों के समर्थन के सवाल पर जवाब दिया। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने यह यात्रा अपने दम पर शुरू की है। यह यूपीए की भारत जोड़ो यात्रा नहीं है और उन्होंने इस बारे में हमसे बात भी नहीं की है, लेकिन यह एक बड़ी यात्रा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजित पवार ने शिवसेना बनाम शिवसेना की लड़ाई पर कहा कि महाराष्ट्र अब बिहार बन गया है. कोई भी विधायक दिन के उजाले में आग लगा रहा है. हालांकि मेरा किसी भी राज्य को बदनाम करने का इरादा नहीं है, लेकिन मैं सिर्फ तुलना कर रहा हूं”. इस पूरे सियासी घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया और पार्टी में अन्तर्कलह की खबरें सामने आने लगीं।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …