Monday, July 15, 2024 at 7:23 AM

बेटे के साथ ऐसी हरकत करना छवि मित्तल को पड़ा भारी, फैंस को सुनाई खरी-खोटी

42 साल की छवि ने अपने बेटे के साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया में शेयर किए थे, जिनमें एक्ट्रेस अपने बेटे को लिप किस करती हुई देखी जा सकती हैं। जिस पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 उन्होंने अपने बच्चों को किस करते हुए कई दूसरे फोटो भी सोशल मीडिया पर डाले और ट्रोलर्स को जमकर सुना दी। साथ ही छवि मित्तल ने कुछ ऐसे लोगों के कमेंट भी शेयर किए हैं जो उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

तस्वीरें पोस्ट करते हुए छवि मित्तल ने कैप्शन में लिखा है, ‘कल्पना से परे है कि एक माँ अपने बच्चों को कैसे प्यार करती है, इस पर कुछ लोगों को आपत्ति हो सकती है। इस ट्रोल के कमेंट पर मेरे सपोर्ट में जो कमेंट्स आए, वो सिर्फ मेरे सपोर्ट में नहीं हैं, वो इंसानियत के सपोर्ट में हैं। प्यार। अथाह प्रेम। अपने दोनों बच्चों को उनके मुंह पर किस करते हुए मेरी कुछ और तस्वीरें शेयर कर रही हूं, क्योंकि मुझे नहीं पता कि उनके लिए अपने प्यार की सीमाएं कैसे तय करूं।  माता-पिता के रूप में आपके लिए प्रेम भाषा क्या है? !! मुझे बताइए’।

छवि मित्तल के पोस्ट पर जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है तो वहीं कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये कौन लोग हैं जो अपने बच्चों को प्यार करने से पहले दिमाग में सारी कैलकुलेशन बिठाते हैं कि कैसे प्यार करना है, कितना प्यार करना है, कितना अच्छा है कितना बुरा है, कितनी लिमिट है और कितनी नहीं।

Check Also

‘द शाइनिंग’ स्टार शेली डुवैल का निधन, 75 की उम्र में इस बीमारी के कारण गई जान

शेली डुवैल के प्रशंसकों के लिए दुखद खबर सामने आई है। ‘द शाइनिंग’ और ‘नैशविले’ …