Sunday, October 2, 2022 at 3:01 PM

शराब घोटाले में CBI ने मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की ली तलाशी, डिप्टी सीएम बोले-कुछ नहीं मिला

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर सीबीआई जांच का सामना कर रहे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की तलाशी ली गई।सीबीआई की टीम से पहले मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी के साथ अपने लॉकर की चाबी लेकर वसुंधरा चार स्थित मेवाड़ कॉलेज के अंदर पीएनबी की शाखा में पहुंच गए थे।

गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित मेवाड़ कॉलेज के पीएनबी बैंक में सीबीआई की टीम ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी की मौजूदगी में तलाशी ली।एक बैंक अधिकारी और सिसोदिया की के सामने सीबीआई की टीम लॉकर की तलाशी ली।

तलाश के बाद बाहर निकले मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि लॉकर में भी कुछ नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि सीबीआई घर पर रेड की वहा कुछ नहीं मिला, लॉकर में भी कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि सेविंग के कुछ 70-80 हजार रुपए रखे हुए थे।

मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा कि सीबीआई ने उनके नौकर के अलावा घर पर और अन्य जगह पर भी जांच की थी लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला। अंत में उन्होंने यह भी कहा कि सत्य की हमेशा जीत होती है। एलजी सक्सेना ने मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। मुख्य सचिव की रिपोर्ट में सिसोदिया की भूमिका पर सवाल उठाए गए थे।

Check Also

देश के इस राज्य में सरकार ने अनुसूचित जनजातियों को 10 फीसदी आरक्षण देने का जारी किया आदेश

तेलंगाना सरकार ने दशहरा के अवसर पर शिक्षण संस्थानों में अनुसूचित जनजाति (ST) के अभ्यर्थियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *