Thursday, April 18, 2024 at 10:04 AM

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और बड़ी गिरफ़्तारी, अजरबैजान से दबोचा गया लॉरेंस बिश्नोई का भांजा सचिन

देश के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई अभी जारी है। सचिन बिश्नोई कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भांजा है।अजरबैजान में सचिन बिश्नोई को हिरासत में लिया गया वह भी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी है।

तिहाड़ जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भतीजे सचिन बिश्नोई को मंगलवार सुबह अजरबैजान में हिरासत में लिया गया है।  सूत्रों के मुताबिक मूसेवाला हत्याकांड में मास्टर प्लान बनाने में लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई भी शामिल था। इसमें भांजे सचिन ने भी साथ दिया था।

सचिन बिश्नोई लॉरेंस के गैंग को बाहर से संचालित करता हैं। जांच एजेंसियों को शक है कि सचिन बिश्नोई को भी बिश्नोई गैंग के मूसेवाला की हत्या की जानकारी थी। जांच एजेंसी सचिन को हत्या का मास्टरमाइंड भी मान रही है।

एक टीवी चैनल को फोन कर सचिन बिश्नोई ने दावा किया था कि विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए उसने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या की है। उसने स्वीकारा था कि उसी ने मूसेवाला पर गोलियां बरसाई थीं।पुलिस ने दावा किया था कि सचिन के कहने पर ही उसके दोस्त संदीप उर्फ केकड़ा ने सिद्धू मूसेवाला की रेकी की थी, जहां वह सिंगर का फैन बनकर मिलने आया था।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …