Saturday, February 4, 2023 at 6:01 PM

बीएसएनएल के ग्राहकों को नए साल में लगा झटका, इन रिचार्ज प्लानों को किया महंगा

 भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अन्य कंपनियों की तुलना में कम कीमत पर प्लान ऑफर करती है।  कंपनी की ओर से ये सुविधाएं 3जी सर्विस के तहत दी जाती है।

 एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया के मुकाबले बीएसएनएल के प्लान कम कीमत के पड़ते हैं। अगर आप बीएसएनएल यूजर है तो आपके लिए सस्ते प्लान अब महंगे हो चुके हैं।  कंपनी ने अपने चुनिंदा प्लानों की वैधताओं को कम कर दिया है। ऐसे में यूजर्स के लिए प्लानों की कीमतें ऑटोमेटिकली बढ़ गई हैं।

बीएसएनएस की ओर से 269 रुपये वाले प्लानों में 28 दिनों की वैधता दी जा रही है। हालांकि, ये पहले 30 दिनों की वैधता के साथ मिलता था। बात करें बेनिफिट्स की तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB डेटा और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है।

बीएसएनएस की ओर से 769 रुपये वाले प्लानों में 75 दिनों की वैधता दी जा रही है। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB डेटा और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें Zing, BSNL ट्यून, और गेमिंग जैसे एडिशनल बेनिफिट्स भी शामिल हैं।

बीएसएनएस की ओर से 769 रुपये वाले प्लानों में 84 दिनों की वैधता दी जा रही है।  2GB डेटा और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें Zing, BSNL ट्यून, और गेमिंग जैसे एडिशनल बेनिफिट्स भी शामिल हैं।

Check Also

नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी का केंद्र सरकार ने बनाया मिशन, 420 करोड़ रुपये आवंटित

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को बजट में नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी की घोषणा की। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *