Friday, April 19, 2024 at 8:54 PM

बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और पहली बीएमडब्ल्यू आई7 आज मार्किट में इस मूल्य के साथ देगी दस्तक

BMW 7 Series बीएमडब्ल्यू इंडिया भारत में अगली पीढ़ी की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और पहली बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च मुंबई में ऑटोमेकर के नवीनतम जॉयटाउन इवेंट में होने जा रहा है।

 आयोजित बीएमडब्ल्यू के जॉयटाउन म्यूजिक इवेंट के पिछले संस्करण में बहुप्रतीक्षित एस 1000 आरआर मोटरसाइकिल, एम340आई फेसलिफ्ट और एक्सएम हाइब्रिड एसयूवी के लॉन्च के साथ पहले से ही सुर्खियां बटोर रही थी।

स्प्लिट हेडलैम्प्स, एक बड़ी किडनी ग्रिल, नए एलॉय व्हील्स और अन्य डिज़ाइन एलिमेंट्स की बदौलत नई सेडान को पूरी तरह से नया लुक मिलने की उम्मीद है। भारत के लिए नई बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज तीन पावरट्रेन विकल्पों के साथ उपलब्ध होने जा रही है।

भारत में, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ के दो पेट्रोल वेरिएंट – 740Li एम स्पोर्ट एडिशन और 740Li बीएमडब्ल्यू इंडिविजुअल एम स्पोर्ट एडिशन के साथ-साथ तीन डीजल वेरिएंट: 730Ld DPE सिग्नेचर, 730Ld M स्पोर्ट एडिशन और द में आने की उम्मीद है।

दूसरी ओर, बीएमडब्ल्यू i7, 7 सीरीज का एक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक संस्करण है। इसे xDrive60 कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाएगा, जिसमें 101.7kWh बैटरी पैक शामिल है। इसमें डुअल इलेक्ट्रिक मोटर्स (प्रत्येक एक्सल पर एक) है

Check Also

पश्चिम एशिया में तनाव की खबरों के बीच सोना-चांदी नए हाई पर, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

पश्चिम एशिया में तनाव बढ़ने की आशंकाओं के बीच अंतरराष्ट्रीय बाजारों में मजबूती के रुख …