Thursday, October 24, 2024 at 5:56 AM

भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड सेलेबस ने जमाए रंग, वायरल हुईं कुछ UNSEEN PHOTOS

दिवाले के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने ग्रैंड पार्टी रखी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स का मेला लगा।मनीष मल्होत्रा से लेकर भूमि पेडनेकर , अभिनेत्री कृति सेनन और निर्माता आनंद पंडित तक की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का लुक देखने लायक था.

खासकर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बेटे आर्यन खान और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने अपने लुक से हर तरफ हलचल मचा दी. शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना ने भी इस पार्टी की रौनक बढ़ाई तो रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी से लेकर राजकुमार राव और पत्रलेखा जैसे कपल भी नजर आए।

सलमान खान की अंतिम में नजर आईं प्रज्ञा जायसवाल भी भूमि पेडनेकर की पार्टी में शोभा बढ़ाती नजर आईं।मुंबई की एक अन्य दिवाली पार्टी में करिश्मा कपूर इस अंदाज में नजर आईं।भूमि पेडनेकर की दिवाली बैश के लिए न्यासा ने गोल्डन लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.(

इस पार्टी में न्यासा ने शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान के साथ भी पोज दिएऐसे में मुंबई के एक फंक्शन में लोलो इस अंदाज में दिखीं।बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान भी भूमि पेडनेकर की पार्टी में नजर आए। दोनों साथ में दिखे।

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …