Monday, June 24, 2024 at 8:00 AM

पार्टी नहीं छोड़ रहे अधीर रंजन चौधरी, बोले- कल मीटिंग के लिए दिल्ली आऊंगा, जिसे मिलना हो, आ सकता है

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की हार के बाद से अटकलें लगाई जा रही थी कि वे पार्टी छोड़ रहे हैं। लेकिन इसी बीच उन्होंने पार्टी मीटिंग में शामिल होने की बात कर इन सब अफवाहों को खत्म कर दिया। देश में सात चरणों में लोकसभा चुनाव हुए। इनका परिणाम मंगलवार 4 जून को घोषित किया गया। पश्चिम बंगाल में चुनाव काफी रोचक रहा। चुनाव के लिए भाजपा, टीएमसी, कांग्रेस और अन्य दलों ने जान लगा दी।

पश्चिम बंगाल की बरहामपुर सीट से कांग्रेस ने अपने नेता अधीर रंजन चौधरी को मैदान में उतारा। वहीं भाजपा ने निर्मल कुमार साहा को मैदान में उतारा। वहीं टीएमसी ने पूर्व क्रिकेटर युसुफ पठान को प्रत्याशी घोषित किया। मंगलवार को जारी हुए नतीजों में युसुफ पठान बहरामपुर की सीट से विजयी रहे। उन्हें 524516 वोट मिले, वहीं अधीर रंजन चौधरी को 439494 वोट मिले। इसके बाद से ही अधीर रंजन चौधरी के पार्टी छोड़ने की चर्चा चल रही थी। इसी बीच उन्होंने बयान दिया था कि आने वाला समय मेरे लिए कठिन है।

बृहस्पतिवार को अधीर रंजन चौधरी ने पार्टी छोड़ने की सारी अफवाहों को एक बार में ही खत्म कर दिया। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे ने मुझे बुलाया है। मैं कल कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग में जा रहा हूं। दिल्ली में बैठे लोग मेरे बारे में अफवाह उड़ा रहे हैं, कि मैंने पार्टी छोड़ दी है। लेकिन यह बातें सिर्फ झूठ हैं, मैं कल बैठक में दिल्ली जाऊंगा, आपको मुझसे मिलना हो तो आप आ सकते हैं।

Check Also

योगी सरकार का बड़ा फैसला, प्रदेश में होगी 42 हजार होम गार्ड की भर्ती, सीएम ने दिए आदेश

लखनऊ:  सरकार की ओर से प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने के मुहिम के तहत …