Tuesday, August 16, 2022 at 4:08 PM

मूसेवाला हत्याकांड में बड़ी अपडेट, पुलिस से मुठभेड़ में मारा गया एक गैंगस्टर दूसरे को पुलिस ने घेरा

पंजाब में अमृतसर में चिचा भकना गांव में पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टरों का लिंक पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से है। अटारी गांव में 6-7 से गैंगस्टरों के छिपे होने की आशंका है.

गैंगस्टर गांव की पुरानी हवेली में छिपे हैं. पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े गैंगस्टर गांव में छिपे हो सकते हैं. जिसके बाद पंजाब पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई.

एनकाउंटर में एक बदमाश मारा गया है. तीन पुलिसवालों को भी गोली लगी है. ये एनकाउंटर अमृतसर जिले के अटारी में पाकिस्तान की सीमा से सटे चिचा भकना गांव में चल रहा था. पुलिस और दोनों शूटर्स में मुठभेड़ चल रही है. दोनों ही गैंगस्टर्स पर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शार्प शूटर होने का शक है.

ये दोनों ही आरोपी पंजाब के तरनतारन के रहने वाले बताए जा रहे हैं.पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल एक गैंगस्टर को पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। एंटी गैंगस्टर फोर्स को छिपे होने की सूचना मिली तो पुलिस ने सारे क्षेत्र को घेर लिया। इस बीच पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ जारी हो गई।

Check Also

पाकिस्तान: यात्रियों से भरी बस तेल टैंकर से जा टकराई, सडक हादसे में 20 लोगों की मौके पर हुई मौत

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मंगलवार को एक यात्री बस और एक तेल टैंकर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *