Tuesday, July 16, 2024 at 5:21 AM

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद कई फिल्में हैं पाइपलाइन में, ‘बाहूबली 3’-‘स्पिरिट’…

पूरे भारत में प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रशंसा हो रही है। फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को रिलीज हुई थी, तभी से फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। फिल्म को लेकर प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर अपनी राय साझा कर रहे हैं। ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद से ही प्रभास के प्रशंसक उनकी आगामी फिल्मों की रिलीज का इंतजार करने लगे हैं। इस लिस्ट में ‘सलार 2’ से लेकर ‘स्पिरिट’, ‘द राजा साहब’, ‘बाहुबली 3’ और ‘कल्कि 2898 एडी 2’ तक शामिल हैं।

प्रभास की हर एक फिल्म की रिलीज का उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करते हैं। ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद से ही प्रशंसक ‘सलार 2’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 10 अगस्त से शुरू होने जा रही है। हो सकता है कि प्रभास की यह फिल्म साल 2025 के आखिर में रिलीज हो। इस फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन भी अलग अंदाज में नजर आएंगे। ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ की शानदार सफलता के बाद, प्रभास के काल्पनिक शहर में स्थापित बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए तैयार हैं। अपने दमदार एक्शन दृश्यों और मनोरंजक कहानी प्रशंसकों के लिए एक और एड्रेनालाईन से भरपूर रोमांच का वादा करती है।

‘स्पिरिट’ को ‘एनिमल’ फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी निर्देशित करेंगे। इस फिल्म में प्रभास एक पुलिस अफसर का रोल निभाते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘स्पिरिट’ की शूटिंग के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन फिल्म का बनना तय है। यह एक क्राइम थ्रिलर पर आधारित फिल्म होगी। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

निर्देशक हनु राघवपुडी की एक फिल्म आनी है, जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ है। इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। निर्देशक हनु राघवपुडी के साथ एक रोमांचक सहयोग में, प्रभास ने इस फिल्म को हरी झंडी दे दी है, जो एक पीरियड रोमांस होने की उम्मीद है। हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन प्रशंसकों में इस दिलचस्प परियोजना के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म ‘राजा साहब’ को निर्देशक मारुति लेकर आ रहे हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी। मारुति द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों को एक शानदार ट्विस्ट देने का वादा करती है। वर्तमान में प्रोडक्शन में, प्रभास इस शानदार फिल्म से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। मालविका मोहनन, निधि अग्रवाल और रिद्धि कुमार के साथ मुख्य भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …