Friday, March 29, 2024 at 2:50 PM

कानपूर के डबल मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, गोद ली बेटी ने ही छीन ली अपने माँ बाप की ज़िन्दगी

यूपी के कानपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसा खूनी खेल खेला, जिसे सुनकर सभी हैरान हैं।पुलिस का दावा है कि प्रॉपर्टी हथियाने के लिए माता-पिता की हत्या की। मूलरूप से सरसौल के प्रेमपुर गांव निवासी मुन्ना लाल उत्तम (60) पत्नी राजदेवी (55) 26 साल के बेटे अनूप और गोद ली हुई बेटी कोमल (24) के साथ बर्रा दो ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में रहते थे।

इसी दौरान भाई रामप्रकाश के जुड़वां बेटियां हुईं थीं। जिसमें से एक बेटी को मुन्नालाल ने गोद ले लिया था। मुन्नालाल और राजदेवी ने कोमल का पालन-पोषण बहुत ही प्यार से किया था। दंपती ने जिस बेटी को बचपन में गोद लिया था, उसी बेटी ने प्रेमी की मदद से माता-पिता की गला रेतकर हत्या  कर दी। इतना ही नहीं उनके साथ हैवानियत की हारी हदें पार की गईं।

मूलरूप से सरसौल के प्रेमपुर गांव निवासी मुन्ना लाल उत्तम (60) पत्नी राजदेवी (55) 26 साल के बेटे अनूप और गोद ली हुई बेटी कोमल (24) के साथ बर्रा दो ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में रहते थे।

बेटी ने पहले मां-बाप के पैर दुपट्ठे से बांधे, फिर उनके सिर पर डंडे से वार किए। ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि अनूप और उसकी पत्नी का विवाद चल रहा है। पुलिस अब उनके नाम एफआईआर से हटाएगी।इसके बाद गला घोट कर जान मारने का प्रयास किया। सांसे चलती देख प्रेमी के साथ मिलकर धारदार हथियार से गलारेत दिया।

Check Also

आग बुझाने के बाद भी हो रहे धमाके, मलबे में और भी विस्फोटक दबे होने की आशंका

भरवारी में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद दहशत फैल गई है। आग पर काबू …