Wednesday, August 17, 2022 at 10:44 AM

देवरिया Pubg कांड में बड़ा खुलासा, मासूम के मुंह में डाली फेवीक्विक व हत्या कर शौचालय में छिपाया शव

देवरिया जनपद के लार थाना  क्षेत्र के हरखौली गांव में 6 साल के संस्कार यादव की हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।गांव के ही कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र ने पुलिस को घटना के कारणों के बारे में बताया तो आला अफसर भी कुछ पल के लिए सोच में पड़ गए।

आरोपी ने PUBG खेलने पर डांटने का बदला लेने के लिए मासूम की हत्या की और शव घर के शौचालय में छिपा दिया। ताकि आरोपी के दादा-दादी हत्या के जुर्म में गिरफ्तार हो सकें।पुलिस हिरासत में आरोपी ने बताया कि पबजी के खेलने को लेकर दादा और दादी हमेशा डांटते थे। इससे परेशान होकर दोनों को फंसाने के लिए संस्कार को मार डाला, ताकि जेल के सलाखों के पीछे भेजवा सकूं।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसने हत्या से पहले गांव की एक दुकान से फेवीक्विक खरीदा और उसे संस्कार के मुंह में डाल दिया। इससे मासूम शोर भी नहीं मचा पाया।हत्या करने के पहले गांव की दुकान से फेवीक्विक खरीदकर लाया। इसके बाद संस्कार के मुंह में चिपका दिया, ताकि शोर न मचा पाए। आरोपी ने बाद में घर के सामने बने शौचालय में ले जाकर बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्याकांड की वजह जानकर पुलिस भी हैरान है। छान

Check Also

क्या जल्द भारत चीन में शुरू होगा ‘महायुद्ध’ ? श्रीलंका पहुंचा ऐसा चीनी पोत जो चोरी छुपे करेगा भारत की जासूसी

भारत की आपत्ति के बावजूद चीनी शोध पोत युआन वांग-5 श्रीलंका के हंबनटोटा बंदरगाह पहुंच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *