Thursday, May 30, 2024 at 5:40 AM

‘कल्कि 2898 एडी’ से जुड़ी बड़ी घोषणा से पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी, हथियार लिए दिखे प्रभास

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के किरदार का खुलासा किया गया था, जिसने फैंस के उत्साह को चरम पर पहुंचा दिया। वहीं बीते दिन निर्माताओं ने प्रोमो वीडियो जारी कर बताया कि आज शनिवार को फिल्म से जुड़ी सबसे बड़ी घोषणा होगी, जिसके बाद से अब फैंस की निगाहें फिल्म से जुड़े अपडेट पर टिकी हुई हैं। अब निर्माताओं ने इस पर नई जानकारी दी है।

जिस पल का सभी प्रशंसकों को इंतजार था, वह आखिरकार आ गया है। प्रभास और दीपिका पादुकोण ने आधिकारिक तौर पर शनिवार शाम पांच बजे होने वाली अपनी बड़ी घोषणा की उल्टी गिनती शुरू कर दी है। निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया, जिसमें प्रभास हाथों में हथियार लिए नजर आए। निर्माताओं ने एक पोस्ट में प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अंतिम उलटी गिनती। आज शाम पांच बजे तक बने रहें।’

जब से निर्माताओं की ओर से बड़ा खुलासा करने की घोष्णा हुई है, तब से फैंस सोशल मीडिया पर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। इस घोषणा के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं, जिसमें रिलीज डेट की घोषणा से लेकर ट्रेलर रिलीज या यहां तक कि मुख्य पात्रों की पहली-लुक क्लिप तक की अटकलें शामिल हैं। इससे पहले फिल्म की रिलीज की तारीख को लेकर कई खबरें सामने आई हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह घोषणा उन अफवाहों के बीच आई है कि टीम ने 27 जून की रिलीज डेट तय कर ली है। अगर अफवाहों में कोई सच्चाई है तो फिल्म आज से ठीक दो महीने बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नाग अश्विन के जरिए निर्देशित यह फिल्म पहले 9 मई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, निर्माण में देरी के कारण कथित तौर पर फिल्म की रिलीज में देरी हुई। आगामी विज्ञान-फाई फिल्म को लेकर चर्चा तब चरम पर पहुंच गई, जब टीम ने इसका पहला लुक जारी किया, जो अमिताभ बच्चन का किरदार था- अश्वत्थामा।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …