Monday, May 27, 2024 at 9:34 PM

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर भगवान राम और साई माता सीता का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। फिल्म के सेट से कई कलाकारों की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, वहीं अब रणबीर और साई की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों सितारे भगवान राम और माता सीता की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

कहां हो रही शूटिंग किसी को नहीं पता
नितेश तिवारी की ‘रामायण’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए दर्शक उत्सुक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि, अभी तक किसी को भी ये नहीं पता है कि शूटिंग कहां पर हो रही है। वहीं, फिल्म से कई कलाकारों की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। खबर के मुताबिक फिल्म में लारा दत्ता, कैकेयी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। वहीं, टीवी के राम, अरुण गोविल फिल्म में दशरथ का किरदार निभाएंगे। दोनों को तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वारल हुई थीं।

राम-सीता के किरदार में जंच रहे रणबीर-साई
दशरथ और कैकेयी के बाद अब भगवान राम और माता सीता की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। राम के रूप में रणबीर और सीता की भूमिका में साई बेहद जच रही हैं। फिलहाल इन तस्वीरों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ये नहीं पता है कि रणबीर कपूर और साई पल्लवी की ये तस्वीरें शूटिंग के दौरान की हैं, या फिर लुक टेस्ट की हैं। सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। राम सीता के किरदार में दोनों में सौम्यता झलक रही है।

बड़े स्तर पर फिल्म शूट कर रहे हैं नितेश
निर्देशक नितेश तिवारी रामायण को बड़े स्तर पर शूट कर रहे हैं। इसके लिए फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है। भगवान राम की भूमिका के लिए रणबीर ने ट्रनिंग ली है, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था। इसमें वे खूब मेहनत करते हुए दिखाई दिए थे।

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …