Friday, July 19, 2024 at 8:34 PM

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी होस्ट मनीष पॉल के साथ खुलकर बातचीत की। इस पॉडकास्ट के दौरान मुख्यमंत्री ने कई विषयों पर चर्चा की, जिनमें राजनीति से लेकर उनके बचपन के ढेर सारे किस्से शामिल थे। इस बातचीत के दौरान सीएम ने ‘नायक: द रियल हीरो’ में अनिल कपूर के किरदार पर भी चर्चा की। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

अनिल कपूर की फिल्म नायक पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया
पॉडकास्ट के दौरान, जब सीएम से उनके बचपन के सपनों के बारे में पूछा गया कि क्या वह मुख्यमंत्री बनने की इच्छा रखते थे या उन्होंने अनिल की फिल्म नायक से प्रेरणा ली। इस पर सीएम ने कहा, “फिल्म फिल्म होती है, हकीकत हकीकत होती है तो ऐसा कुछ भी नहीं है।” सीएम ने स्वीकार किया कि उन्हें नायक में अनिल के चरित्र का सकारात्मक दृष्टिकोण पसंद आया है।

इन किरदारों ने निभाई थी मुख्य भूमिका
एस शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ रानी मुखर्जी , अमरीश पुरी, पूजा बत्रा, परेश रावल और जॉनी लीवर सहायक भूमिकाओं में थे। शंकर की 1999 की तमिल फिल्म मुधलवन की रीमेक, नायक शिवाजी राव गायकवाड़ (अनिल कपूर) पर केंद्रित थी, जो एक टेलीविजन कैमरामैन और बाद में टेलीविजन प्रस्तोता था, जो गलती से पुलिस और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बलराज चौहान ( अमरीश ) के बीच बातचीत सुनता है और रिकॉर्ड करता है। एक मुद्दे पर मुख्यमंत्री का साक्षात्कार लेते समय, शिवाजी को एक दिन के लिए अपना कार्यभार संभालने की चुनौती दी जाती है।

फिल्म का बनेगा सीक्वल?
साल 2001 की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इन वर्षों में फिल्म ने प्रशंसकों के बीच एक लोकप्रियता हासिल कर ली है। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद निर्देशक के रूप में मिलन लुथरिया के साथ फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …