Tuesday, April 16, 2024 at 10:41 PM

इरफान की प्रसिद्धि के कारण उनसे दूर हो गए थे बाबिल, साझा किया बचपन का यह दर्दनाक अनुभव

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपनी पहली ही फिल्म ‘कला’ से साबित कर दिया कि अगर उन्हें सही मौके मिलते रहे, तो इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना सकते हैं। फिल्म ‘कला’ के बाद नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘फ्राइडे नाइट प्लान’ और ‘द रेलवे मेन’ सीरीज में भी उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। अब हाल ही में, बाबिल ने अपने बचपन के दर्दनाक अनुभव और अपने पिता से दूर होने के एहसास के बारे में बात की है।

इरफान खान के बेटे बाबिल खान फिल्मों में आ गए हैं और अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। लेकिन बाबिल को अभी भी अपने दिवंगत पिता की बहुत याद आती है क्योंकि वह उनसे बहुत जुड़े हुए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में बाबिल ने अपने एक बार फिर अपनी यादों का पिटारा खोला है और पिता के साथ अपने यादगार किस्सों को साझा किया है।

एक चैट शो के दौरान बाबिल ने कहा कि उन्हें अपने पिता से बहुत दूर होने का एहसास होता था और ये अहसास अच्छा नहीं था, उन्होंने कहा कि प्रसिद्धि ही वह वजह थी, जिसके कारण वह एक बच्चे के रूप में अपने पिता से दूर हो गए। भीड़ थी जो उन्हें खींच लेती और उनके पिता उनका हाथ छोड़ देते। भले ही यह दस मिनट के लिए ही क्यों न हो, यह उनके लिए काफी दुखभरा था क्योंकि बाबिल के लिए इरफान ही उनकी पूरी दुनिया थे।

उन्होंने आगे खुलासा किया कि इस असुरक्षा के कारण ही वह लोगों को खुश करने वाला बन गए हैं क्योंकि उनके पिता 15 दिन तक उनके साथ रहते थे और महीने भर की शूटिंग के लिए चले जाते थे। यह वह समस्या थी, जिसका सामना उन्हें एक प्रसिद्ध व्यक्ति का बच्चा होने के नाते करना पड़ता था। हालांकि, वह 15 दिन बाबिल की जिंदगी के खास पलों में से एक हुआ करते थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बाबिल को आखिरी बार ‘द रेलवे मेन’ में देखा गया था। वेब सीरीज में अभिनेता के किरदार को दर्शकों की खूब सराहना मिली थी। अब बाबिल अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं।

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके …