Friday, July 19, 2024 at 8:45 PM

बच्चों को पार्टियों में नहीं ले जाते आयुष्मान खुराना,चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं अभिनेता

आयुष्मान खुराना हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। उनकी हर फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। एक के बाद एक सफल फिल्में दे कर उन्होंने अपने लिए एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। उनकी फिल्मों की एक खास शैली है। इसके साथ ही उनकी हर फिल्मों में समाज के लिए कोई ना कोई संदेश छिपा होता है। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से डेब्यू करने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप एक लेखिका और फिल्म निर्माता हैं। हाल में ही उनके निर्देशन में बनी फिल्म भी रिलीज हुई है।

आयुष्मान और ताहिरा फिल्मी जगत के चर्चित चेहरे हैं, ऐसे में दोनों को फैंस का काफी प्यार भी मिलता है। आयुष्मान को अपने काम की वजह से लोगों की नजरों में रहना पसंद है। वह अक्सर सार्वजनिक जगहों पर देखे भी जाते हैं। हालांकि, वह अपने बच्चों को ऐसी सार्वजनिक उपस्थिति से दूर रखना चाहते हैं। वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे सार्वजनिक रूप से देखे जाएं। वह अपने दोनों बच्चे विराजवीर और वरुष्का को फिल्मी दुनिया की चमक-दमक से दूर रखना चाहते हैं। हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया कि वह फोन कर के पैपराजी को अपने बच्चों की तस्वीरें लेने के लिए नहीं बुलाते क्योंकि उन्हें लगता है बच्चों को खुल कर जीने की आजादी होनी चाहिए।

हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे मनोरंजन जगत की चकाचौंध से दूर एक सामान्य जीवन जिएं। उन्होंने कहा कि उनकी चिंता अपने बच्चों को जितना हो सके स्वाभाविक और चमक-दमक से दूर रखना जिंदगी देना है। इस वजह से वह उनके बारे में चर्चा करना या उन्हें पार्टियों में ले जाना पसंद नहीं करते। अभिनेता ने कहा कि ताहिरा और वो दोनों बतौर माता-पिता अभी शुरुआती चरण में हैं, ऐसे में वो चाहते हैं कि उनके बच्चों एक ऐसी जिंदगी जिएं, जिसमें उनके पास सभी क्षेत्रों और समाज के विभिन्न वर्गों के दोस्त हों। अभिनेता ने कहा,” उन्हें असली भारत को जानना चाहिए, न केवल अमीर और मशहूर लोगों को, इसलिए हम इसे ऐसे ही रखना चाहते हैं।”
जब अजय ने ठुकराया था 585 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म का ऑफर

हाल में आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने अपनी फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ से ओटीटी डेब्यू किया है, जिसको लेकर अभिनेता ने अपनी पत्नी के लिए एक भावुक संदेश लिखा था। उन्होंने अपनी पत्नी की कड़ी मेहनत, और दृढ़ संकल्प की सराहना करते एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में कई तस्वीरें साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा कि उनके पास अपनी पत्नी पर गर्व कर करने के कई कारण हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,” हर दिन आपकी तरफ आकर्षित होने के कई कारण होते हैं, हर परिस्थिति में ढल जाने का स्वभाव, जीवन के प्रति आपका जुनून, काम के लिए और परिवार के प्रति आपकी लगन उनमें से एक हैं। आपकी आत्मा आपके द्वारा छुई गई हर चीज में झलकती है, यही वजह है कि शर्माजी की बेटी इतनी खास फिल्म लगती है।”

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …