Tuesday, July 16, 2024 at 6:22 AM

कैंसर से जंग लड़ने वाले लोगों के लिए हिना खान ने दिया संदेश, कहा- हमें डरना नहीं चाहिए

अभिनेत्री हिना खान तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उन्होंने जिस दिन इस बात का खुलासा किया था, तभी से उनके चाहने वाले उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच, अब हिना खान ने कैंसर से जंग लड़ रहे लोगों के लिए एक खास संदेश साझा किया है। साथ ही इस बात की भी उम्मीद जताई है कि उनकी यह यात्रा लोगों को प्रेरणा देने का काम कर सकती है।

हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया है। इसमें उन्होंने अपनी कैंसर से लड़ने की यात्रा को लेकर लिखा कि यह उन सभी साहसी महिलाओं और पुरुषों के लिए है, जो कैंसर की मुश्किल लड़ाई लड़ रहे हैं। मैं चाहती हूं कि मेरी यात्रा इतनी साहसी और प्रेरक हो कि लोग अपनी कहानियों में एक नया पन्ना खोल सकें और याद रखें कि हम भले ही आहत हुए हों, लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए।

हिना ने अपने इस नोट के साथ ‘बंदेया रे बंदेया’ गाने को भी लगाया है, जिसे अरिजीत सिंह और असीस कौर ने गाया है। हिना ने इस ताजा नोट से कुछ दिन पहले अपने प्रशंसकों और बाकी लोगों से मिल रहे समर्थन और सलामती की दुआ पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि यह दौर बीत जाएगा। इसके साथ उन्होंने लोगों से मिले प्यार का आभार जताने के लिए एक मुस्कान और दिल वाला इमोजी भी लगाया था।

हिना खान टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘नागिन 5’ में काम कर चुकी हैं। उन्होंने ‘स्मार्टफोन’, ‘हैक्ड’, ‘अनलॉक’, ‘विशलिस्ट’, ‘लाइंस’ और ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ फिल्म में भी काम किया है। इसके अलावा हिना ने ‘डैमेज्ड’ वेब सीरीज में भी काम किया है।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …