Monday, July 15, 2024 at 10:37 PM

अली फजल उर्फ गुड्डू पंडित का खुलासा, ‘मिर्जापुर 3’ में होगी ‘पंचायत’ के सचिव जी की अहम भूमिका!

‘मिर्जापुर 3’ वेब सीरीज का ट्रेलर जारी हो चुका है। ‘मिर्जापुर’ सीरीज का तीसरा भाग पहले से भी कहीं ज्यादा धमाकेदार होगा। इस सीरीज में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस गैंगस्टर ड्रामा सीरीज का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। यह साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है। मेकर्स ने हाल ही में ‘मिर्जापुर 3’ का एक दिलचस्प ट्रेलर जारी किया था, जिसके बाद दर्शकों को सीरीज देखने की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है। ‘मिर्जापुर सीजन 3’ बस तीन दिन बाद 5 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘पंचायत’ के सचिव जी भी शो का अहम हिस्सा होंगे। इसका खुलासा ‘मिर्जापुर’ सीरीज के गुड्डू पंडित उर्फ अली फजल ने किया है।

अली फजल का खुलासा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 जुलाई को रिलीज हो रही बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ में ‘पंचायत’ सीरीज के जितेंद्र कुमार का कैमियो देखने को मिलेगा। यह खुलासा ‘मिर्जापुर’ सीरीज में गुड्डू पंडित का धांसू किरदार निभा रहे अली फजल ने किया है। अली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “यह क्रॉस-प्रमोशन है। हमने ऐसा किया है।” मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘मिर्जापुर 3’ में जितेंद्र कुमार दो एपिसोड में सचिव जी के रूप में दिखाई देंगे, जो कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) की मौत से संबंधित कागजी कार्रवाई से निपटेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान ‘मिर्जापुर’ के बारे में अली फजल ने कहा इस सीजन में पहले से कहीं ज्यादा ड्रामा देखने को मिलेगा। अली ने कहा, “दिलचस्प बात यह है कि हमने हाथ से लड़ाई शुरू की है। हम कुछ महत्वपूर्ण किरदारों को खो देते हैं, लेकिन हमें कुछ नए किरदार मिलते हैं। मैंने एक अलग तरह की तैयारी की, जो मजेदार थी।” वेब सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसमें ज्यादा ड्रामा, खून-खराबा और पावर प्ले होने का वादा किया गया है। इसमें गुड्डू भैया को पूर्वांचल पर अपना प्रभाव जमाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है, जबकि रसिका दुग्गल उनके (गुड्डू भैया) साथ मिलकर अपना पक्ष बदलती नजर आईं।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …