Friday, April 26, 2024 at 11:01 AM

एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ नजर आई अथिया शेट्टी, जर्मनी के लिए हुए रवाना

क्रिकेटर केएल राहुल  और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी  का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. केएल राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं  अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. जितना वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, इन दिनों केएल राहुल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है
दोनों अक्सर साथ में छुट्टियों के लिए भी निकलते हैं. आज एक बार फिर ये कपल एयरपोर्ट पर साथ नजर आया.  इस बार वे किसी वेकेशन नहीं, बल्कि क्रिकेटर की सर्जरी के लिए जर्मनी साथ रवाना हुए हैं, जिसे उन्होंने पर्पल जैकेट के साथ पेयर किया.  केएल राहुल ने ओवरसाइज्ड काली टी-शर्ट के साथ बेज रंग की पैंट पहनी थी जिस पर ‘हेल यस’ लिखा हुआ था.हाल ही में एक मैच के दौरान, क्रिकेटर को कुछ चोटें आईं थी, जिसके बाद अब वह कमर की सर्जरी करवाने के लिए जर्मनी रवाना हुए हैं. इस चोट के चलते केएल राहुल इंग्लैंड के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे.इसके साथ उन्होंने पर बालों को खुला कर रखा है, उनका लुक काफी सिंपल है।

इन मिड राइज बॉटम्स के साथ उन्होंने व्हाइट कलर का डीप नेकलाइन व्हाइट टॉप में नजर आ रही थी उनका कूल लुक सभी को दीवाना बना रहा था। इसके साथ ही उन्होंने लाइट कलर का स्वेटर भी पहना है, व्हाइट कलर के सूज पहन रखे हैं।

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …