Friday, March 29, 2024 at 12:31 PM

आर्यन खान ने पासपोर्ट लेने के लिए खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, ड्रग्स केस में अभी नहीं मिली राहत

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम आया था और अब तक उनकी ज़िन्दगी पूरी तरह नार्मल नहीं हो पाई है।  आर्यन को ड्रग्स से जूड़े मामले में जमानत दिए और क्लीन चिट मिले कई महीने हो चुके है.

इस याचिका में आर्यन ने कोर्ट से अपील की है कि उनका नाम एनसीबी की चार्जशीट में दर्ज नहीं किया गया है  उन्हें उनका पासपोर्ट वापस दिया जाना चाहिए। इस मामले को लेकर स्पेशल कोर्ट ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही सुनवाई की अगली तारीख 13 जुलाई तय की है। केस में क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन खान ने कोर्ट से उनका पासपोर्ट वापस लौटाने की मांग की है। आर्यन खान ने अपना पासपोर्ट वापस पाने के लिए स्पेशल कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी।

उनके वकीलों अमित देसाई और देसाई देसाई कैरिमजी और मुल्ला के राहुल अग्रवाल के माध्यम से दायर की गई थी। 24 साल के आर्यन खान को पिछले साल 3 अक्टूबर में मुंबई के तट पर गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। जमानत शर्तों के नियमों के कारण उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था।जांच एजेंसी ने इस साल मई में दायर आरोपपत्र में आर्यन का नाम आरोपी के रूप में नहीं लिया और उन्हें क्लीन चिट दी।

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …