Saturday, April 27, 2024 at 5:01 AM

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद शेयर की पहली तस्वीर, ब्लैक आउटफिट में नजर आई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है।  मॉम-टू-बी एक्ट्रेस इन दिनों लंदन में हैं, जहां वह अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।कई बॉलीवुड सेलेब्स को लंदन में स्पॉट किया गया है। जहां करीना अपने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ छुट्टियां मना रही हैं.

गौरी खान और ट्विंकल खन्ना भी कुछ डाउनटाइम का आनंद ले रही हैं। मनीष ने भी उनके साथ एक प्यारी सी तस्वीर क्लिक की। यहां तस्वीरों पर एक नज़र डालें लंदन से प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद आलिया भट्ट अपनी पहली तस्वीरों में चमकती हैं, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ​​के साथ पोज देती हैं

एक प्यारी सी सोशल मीडिया पोस्ट में घोषणा करने के बाद आलिया की यह पहली तस्वीर है कि वह इस साल अप्रैल में शादी करने के बाद रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।एक तस्वीर में एक्ट्रेस फिल्ममेकर करण जौहर के साथ भी पोज देती नजर आ रही हैं। इससे पहले भी आलिया की लंदन से कई तस्वीरें सामने आई थीं।

किसी को किसी को उठाने की जरूरत नहीं है। मैं एक महिला हूं, पार्सल नहीं। मुझे आराम करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर का प्रमाणन भी होगा।  क्या हम कृपया इस पुरातन सोच से बाहर निकल सकते हैं? अब अगर आप मुझे माफ करेंगे। मेरा शॉट तैयार है।”

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …