Tuesday, July 16, 2024 at 5:43 AM

थप्पड़ जड़ने के बाद विशाल का नाम नहीं सुनना चाहते अरमान मलिक, कृतिका को लगाई डांट

विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ धमाकेदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। अनिल कपूर के जरिए होस्ट किए जाने वाले इस शो में आए दिन किसी न किसी प्रतियोगी के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। साथ ही महज दो सप्ताह के भीतर ही इसमें हिंसा की वारदात भी देखी जा चुकी है। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के उत्साही दर्शकों ने एक चौंकाने वाली घटना देखी, जब अरमान मलिक ने अपनी पत्नी कृतिका मलिक के कमेंट पर विशाल पांडे को टेलीविजन पर थप्पड़ मार दिया।

हालांकि इस घटना को कई दिन हो चुके हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि शो में यह मामला अभी भी खत्म नहीं हुआ है। शो में नॉमिनेशन टास्क के दौरान कृतिका मलिक समेत कुछ कंटेस्टेंट्स ने इसी वजह से विशाल को नॉमिनेट किया। अरमान मलिक ने यह भी कहा कि विशाल की वजह से घर की लड़कियों ने अपने हिसाब से कपड़े पहनना बंद कर दिया है।

नॉमिनेशन के बाद, कृतिका, अरमान, सना मकबूल और चंद्रिका दीक्षित सभी इस विषय पर चर्चा करते हुए देखे गए, जिसके दौरान अरमान ने कृतिका से इस विषय पर आगे चर्चा न करने के लिए कहा और कहा कि दर्शक सोचेंगे कि वे ‘महिला कार्ड’ खेल रहे हैं। इसके बाद कृतिका ने भी पति की बात मानी और विशाल को लेकर आगे कोई कमेंट नहीं किया।

अरमान ने यह भी कहा कि उन्हें यह पसंद नहीं है जब इस विषय को बार-बार लाया जाता है और कृतिका उनकी पत्नी हैं और यह विषय अब उन्हें प्रभावित करता है। आखिरकार सभी ने अरमान की बातों पर सहमति जताई और इस विषय को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया।वहीं, बता दें कि मुनीशा खटवानी घर से बेघर हो गई हैं। घरवालों ने सना सुल्तान और मुनीषा में से सना को सुरक्षित किया, जिसकी वजह से मुनीशा घर से बेघर हो गईं।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …