Friday, July 19, 2024 at 7:58 PM

अपने ‘लाइफलॉन्ग आइडल’ टॉम क्रूज से मिले ताहा शाह बदुशा, फैनबॉय मोमेंट किया साझा

निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में नवाब ताजदार बलोच की भूमिका से अद्भूत प्रर्दशन करके सबका दिल जीतने वाले ताहा शाह बदुशा की दिली ख्वाहिश पूरी हो गई है। दरअसल, ताहा शाह बदुशा अपने लाइफलॉन्ग आइडल हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज से मिले। टॉम क्रूज से मिलना उनके किसी अनोखे सपने के सच होने जैसा है। ताहा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी और लाजवाब तस्वीर और वीडियो भी टॉम के साथ साझा किया है, जिसमें वह टॉम के साथ बेहद खुश नजर आ रहा हैं।

संजय लीला भंसाली की प्रसिद्ध वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को दर्शकों से काफी प्रशंसा मिली है। वेब सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल मेहता और ताहा शाह बादुशा के अलावा फरीदा जलाल, शेखर सुमन, फरदीन खान, श्रुति शर्मा और अध्ययन सुमन ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। लेकिन बात करें ताजदार के रूप में ताहा शाह बदुशा को प्रशंसकों ने बेहद पसंद किया। ‘हीरामंडी’ की रिलीज से बाद से ही ताहा जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, ताहा अपने सपनों के हीरो से मिले, जिनसे मिलने का सपना अब सच हो गया है।

दरअसल, इन दिनों ताहा लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। ताहा हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज के मुरीद हैं। ताहा शाह बदुशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर टॉम क्रूज के साथ अपनी शानदार तस्वीर और वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में ताहा ने अपने फैनबॉय मोमेंट साझा कर अपने दिल का हाल बयां किया है। ताहा के लिए यह एक ऐसा क्षण था, जिसका हर एक टॉम क्रूज का फैन सपना देखता है। ताहा ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ”मुझे चुटकी काटो, अभी-अभी मेरे आदर्श से मुलाकात हुई। सिर्फ और सिर्फ एक टॉम क्रूज!”

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि ताहा मिशन इम्पॉसिबल स्टार टॉम क्रूज से बात कर रहे हैं, तो वहीं टॉम भी उनसे लगातार बात करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने कैमरे के सामने पोज दिए। ताहा के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि वह टॉम से मिलकर कितने खुश हैं। ताहा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मुस्कुराहट ही सब कुछ कह देती है। सुपर भाई।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ओह भाईजान बहुत बढ़िया।’ एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे तो इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि टॉम ताहा के फैन हैं’, एक और यूजर ने लिखा, ‘दो खूबसूरत लोग एक साथ! वाह, आंखों को कितनी खुशी मिल रही है!’

इससे पहले, ताहा ने लंदन की सड़कों से कई तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘लंदन की कालातीत सड़कों पर टहलते हुए।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टॉम क्रूज जल्द ही ‘मिशन इम्पॉसिबल-8’ में नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में लंदन में 2024 की फिल्म ‘ट्विस्टर्स’ के यूरोपीय प्रीमियर में भाग लिया था। वहीं ताहा ‘हीरामंडी 2’ में नजर आएंगे। ताहा ने 2011 में फिल्म ‘लव का दी एंड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह ‘बार-बार देखो’ और ‘गिप्पी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …