Tuesday, July 16, 2024 at 6:10 AM

रणवीर के लिए बदला विशाल का दिल, अभिनेता की ये खूबी आई पसंद

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ सोशल मीडिया का सबसे चर्चित शो बनने जा रहा है। इस शो की खासियत रही है कि यहां रिश्ते बनते भी हैं और बिगड़ते भी हैं। गेम के लिए लोग एक-दूसरे को धोखा भी देते हैं और एक-दूसरे के साथ खड़े भी रहते हैं। हर सीजन में कुछ ना कुछ अलग और रोमांचक देखने को मिलता है। इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही होते दिखाई दे रहा है। इस बदलाव की संभावना विशाल पांडे और रणवीर शौरी के बीच है। विशाल, रणवीर के लिए अपने बदलते नजरिए और दिल के बारे में लवकेश से बात करते हुए नजर आएं। आइए जानते हैं विशाल ने लवकेश से रणवीर के बारे में क्या कहा?

रणवीर के लिए बदला नजरिया
इस सीजन में शुरू से ही विशाल और रणवीर के बीच रिश्ते तनावपूर्ण रहै हैं, लेकिन हाल ही के एपिसोड में विशाल ने कहा कि अब रणवीर के प्रति उनका दिल बदल रहा है। विशाल ने कहा, ‘रणवीर भाई के लिए मेरा दिल बदल गया है, कम से कम वो ईमानदार तो हैं।’ विशाल की इस बात पर लवकेश भी सहमत दिखें।

तनावपूर्ण रहे हैं रिश्ते
आपको बता दें कि शो में पिछले कुछ समय से विशाल पांडे और रणवीर शौरी के बीच रिश्ते तनावपूर्ण रहे हैं। रणवीर के लवकेश के साथ भी संबंध अच्छे नहीं है। हालांकि, लवकेश और विशाल दोनों ही इस समय शो में एक साथ दिख रहे हैं। उन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

विशाल और अरमान विवाद
आपको बता दें कि विशाल ने लवकेश के कान में कहा था कि कृतिका उन्हें सुंदर लगती हैं। साथ ही विशाल ने यह भी कहा था कि वह इस बात को अच्छे तरीके से बोल रहे हैं। इस बात का खुलासा अरमान की पहली पत्नी पायल ने वीकेंड के वार पर किया था, जिसके बाद अरमान को ये बात बुरी लगी थी। इस बात से नाराज होकर अरमान ने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया था। वहीं, गौहर खान, कुशाल टंडन, राजीव अदातिया, राखी सावंत और एल्विश यादव जैसे कई पूर्व बिग बॉस प्रतियोगियों ने अरमान द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद विशाल का समर्थन किया है।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …