Monday, March 4, 2024 at 7:31 AM

अयोध्या के लिए रवाना हुए अमिताभ बच्चन, राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए हैं उत्साहित

आज 22 जनवरी को श्रीराम की नगरी अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा एक भव्य समारोह में होगी। ऐसे में आज पूरा देश राममाय है। हर तरफ लोह राम भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां अयोध्या में इस ऐतिहासिक पल की साक्षी बनेंगी। कुछ अयोध्या नगरी पहुंच चुके हैं तो कुछ आज पहुंच रहे हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या रवाना हो गए हैं।

राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आज पूरा देश बेहद उत्साहित है। इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां बनेंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। अमिताभ बच्चन को सफेद कुर्ता पैयजामा पहन अयोध्या के लिए रवाना होते हुए देखा गया है। इसके साथ ही उन्होंने गले में मुफ्लर पहना हुआ था।

अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित समेत कई हस्तियों को एयरपोर्ट पर अयोध्या के लिए रवाना होते हुए दिखाई दिए हैं। इस दौरान सभी सितारे राम लला की भक्ति में लीन दिखाई दिए। सभी सितारे ट्रेडिशनल लुक में बेहद जच रहे हैं।

इसके अलावा मुकेश अंबानी का घर भी ‘राम’ नाम से सज चुका है। एंटीलिया में जय श्री राम की लाइटिंग्स लगाई गई हैं। पूरा अंबानी परिवार राम भक्ति में लीन दिखाई दे रही है। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखते हुए आज सोमवार, 22 जनवरी को रिलायंस द्वारा एंटीलिया में विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। राम मंदिर के उद्घाटन के जश्न के तौर पर पर ये भण्डारा किया जा रहा है।

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के …