Friday, October 7, 2022 at 5:00 PM

फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में बिजी अनन्या पांडे अचानक पहुंची गुरुद्वारा बंगला साहिब, शेयर की तस्वीर

अपने देशव्यापी टूर के प्रमोशन में बिजी हैं अनन्या पांडे! अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए रविवार को नई दिल्ली में थे।इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

अनन्या के पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। महज कुछ ही देर में इस पोस्ट को लाखों लाइक आ गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं फैंस अनन्या के लुक की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ऐसा लगता है कि उसके पास कुछ खाली समय है और वह अनुमान लगाती है कि वह कहाँ गई थी? गुरुद्वारा बंगला साहिब।अनन्या जल्द ही फिल्म लाइगर में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा  के साथ नजर आएंगी। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

अनन्या गुरुद्वारा से तस्वीरें जिसमें उन्हें एक खूबसूरत गुलाबी सलवार कमीज पहने आशीर्वाद मांगते देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया- “सतनाम वाहेगुरु… वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह”।उनकी मां भावना पांडे, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स के शो द अमेजिंग लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आने वाली हैं, ने भी पोस्ट पर रिएक्ट किया।

Check Also

पति रोहन प्रीत सिंह संग नेहा कक्कड़ ने गोल्डन टेंपल में टेका माथा, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीरें

सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पति रोहन प्रीत सिंह गोल्डन टेंपल पहुंची. नेहा ने मत्था टेकने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *