Friday, March 1, 2024 at 3:04 AM

बंपर ओपनिंग लेगी दीपिका-ऋतिक की फाइटर! एडवांस बुकिंग में दिल्ली से आगे महाराष्ट्र

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज में सिर्फ दो दिन बचे हैं। रिलीज पास आते ही इसकी एडवांस टिकट बुकिंग और ज्यादा बढ़ गई है। ‘फाइटर’ के ओपनिंग डे के लिए एक लाख से अधिक टिकटें बिक चुकी हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने एडवांस टिकट बुकिंग से शानदार कमाई की है।

‘फाइटर’ की एडवांस बुकिंग
‘फाइटर’ के ओपनिंग डे के लिए एक लाख से अधिक टिकटें बेच दी गई हैं, जिससे 3.66 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, 2डी संस्करण के लिए 44,859 टिकट, 3डी संस्करण के लिए 5,978 टिकट और 4डीएक्स 3 डी संस्करण के लिए 1,567 टिकटों की बिक्री हुई है। एडवांस टिकट बुकिंग मामले में महाराष्ट्र नंबर 1 पर है। मुंबई में टिकट बुकिंग से 93.1 लाख रुपये की कमाई हुई है। दिल्ली से फिल्म ने 83.52 लाख रुपये की कमाई की है। तेलंगाना और कर्नाटक ने भी 59.32 लाख रुपये और 58.08 लाख रुपये की बिक्री के साथ महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

दर्शकों को लुभा रहे निर्माता
‘फाइटर’ के निर्माता भी दर्शकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। निर्माताओं ने हाल ही में कश्मीर में फिल्माए गए गाने ‘हीर आसमानी’ की मेकिंग को प्रदर्शित करने वाले एक विशेष पर्दे के पीछे के वीडियो के साथ फैंस को खुश किया। वीडियो में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर के स्नोबॉल फाइट में शामिल होने और पहाड़ों के बीच बाइक चलाते नजर आए।

‘फाइटर’ की रिलीज
दीपिका पादुकोण ने ‘हीर आसमानी’ गाने के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा, ‘हीर आसमानी ट्रेनिंग/बॉन्डिंग सॉन्ग है। यह गाना हमारे प्रशिक्षण, जुड़ाव और एक साथ आने के बारे में था। जब हम कश्मीर में थे, तो कुछ पंक्तियां, हमें लिप सिंक करनी थी, और ठंड लग रही थी।’ उन्होंने टीम की एकता और जश्न के माहौल पर जोर देते हुए इसे मजेदार बताया। फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। सिद्धार्थ और ऋतिक रोशन पहले फिल्म ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ में सहयोग कर चुके हैं। ‘फाइटर’ भारतीय वायु सेना के अधिकारियों के जीवन पर केंद्रित है। 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म पर दर्शकों समेत समीक्षकों की भी निगाहें टिकी हुई हैं।

Check Also

ऑस्कर प्रेजेंटर के पहले राउंड में शामिल हैं ये नाम, भारत में इस दिन होगा अवॉर्ड का सीधा प्रसारण

96वें अकादमी पुरस्कार के पहले दौर की घोषणा हो चुकी है। 10 मार्च को ऑस्कर …