Thursday, October 24, 2024 at 2:03 AM

#RIPCartoonNetwork ट्रेंड के बीच कार्टून नेटवर्क ने फैंस के लिए दिया एक ख़ास मैसेज कहा-“हम अभी मरे नहीं…”

 बच्चों के लिए कार्टून एंटरेटेनमेंट का सबसे बड़ा माध्यम होता है. कई मायनों में बड़े भी कार्टून को खूब पसंद करते हैं. आज टीवी पर कई सारे कार्टून चैनल्स हैं. देश-दुनिया का सबसे पुराना कॉर्टून चैनल- ‘कार्टून नेटवर्क’ है. ये पूरा सिलसिला 15 अक्टूबर की शाम से शुरु हुई। अब चैनल ने इस पूरे मुद्दे पर सफाई पेश करते हुए अपने फैंस को राहत भरी खबर सुनाई है।

90 और 2000 के दशक के लोग कार्टून नेटवर्क पर आने वाले कार्टून्स- ‘टॉम एंड जेरी’, ‘पावरपफ गर्ल्सट, ‘बेन 10’ समेत कई कार्टून्स आज भी लोगों के फेवरिट हैं. ‘टॉम एंड जेरी’ तो आज की जनरेशन भी बहुत चाव से देखती है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा? सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों आरआईपी कार्टून नेटवर्क ट्रेंड कर रहा है.सोशल मीडिया पर कार्टून नेटवर्क के बंद होने की खबरें कल से ट्रेंड कर रही थी।

ट्वीटर पर लोग चैनल को अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे थे। 30 साल बाद चैनल के बंद होने की अफवाह सुन बहुत से लोग भावुक नजर आ रहे थे। लोगों ने चैनल को लेकर इस कदर ट्वीट करना शुरु किया कि वो कुछ ही देर में ट्रेंड करने लगा।

काफी हो-हल्ला के बाद अब चैनल ने इसपर सफाई पेश की है।इस ट्रेंड की वजह से कार्टून नेटवर्क चैनल का एक बहुत बड़ा फैसला है. कार्टून नेटवर्क ने वॉर्नर ब्रोज एनिमेशन के साथ मर्जर का ऐलान कर दिया है.

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …