Friday, June 21, 2024 at 6:21 PM

दिल्ली में गांधी परिवार से मिले अमेठी सांसद केएल शर्मा, बोले- ये सीट मेरे लिए ‘अमानत’

नई दिल्ली:  अमेठी से कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा दिल्ली पहुंचे। जहां उन्होंने 10 जनपथ पर गांधी परिवार के साथ मुलाकात की। केएल शर्मा ने कहा कि उनके लिए यह निर्वाचन क्षेत्र गांधी परिवार की अमानत की तरह है। वह सुनिश्चित करेंगे कि अमानत में खयानत न हो। अमेठी सीट से शर्मा ने भाजपा नेता स्मृति ईरानी को 1.67 लाख से अधिक मतों के अंतर से हराकर एक बड़े नेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है। 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी से राहुल गांधी हार गए थे और स्मृति ईरानी जीती थीं।

मीडिया से बातचीत में अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि राजनीति में बदला नहीं लिया जाता है। यह खेल भावना की तरह है। एक को जीतना होता है और दूसरे को हारना ही होता है। हम चीजों को बदला लेने के संदर्भ में नहीं देखते हैं।

जीत के बाद केएल शर्मा ने दिया करारा जवाब
अमेठी से कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा ने अपनी जीत को जनता की जीत करार दिया है। मीडिया से बातचीत में कहा कि हम भाजपा के घोषणा पत्र के वादों को लेकर जनता के बीच गए। हमने जनता को भाजपा के वादे जैसे दो करोड़ नौकरियां देंगे, किसानों की आय दोगुना कर देंगे की याद दिलाई और महंगाई व बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच गए। जनता ने हम पर भरोसा किया।

भाजपा नेता स्मृति ईरानी के बयान कि जोश अब भी हाई है…। इस पर किशोरी लाल ने कहा कि चुनाव में एक को जीतना था एक को हारना था ऐसे में कोई इस तरह की बात करता है तो ठीक है। इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने पर उन्होंने कहा कि ये घटक दल तय करेंगे। बतौर सांसद जो मेरा काम है मैं करता रहूंगा।

Check Also

दिल्ली सरकार ने ड्राई डे की नई लिस्ट जारी की, यहां देखें शराब की दुकानें कब-कब रहेंगी बंद?

दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग ने आगामी दिनों के लिए ड्राई डे की सूची जारी …