Thursday, April 25, 2024 at 4:55 AM

आरके स्टूडियो में होगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी, केवल 28 लोग ही होंगे शामिल

इसी हफ्ते होनेवाली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को काफी अंतरंग रखा गया है।आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने यह खुलासा किया कि शादी में केवल 28 लोग ही शामिल होंगे जिन्हें बस से चेंबूर के आरके हाउस ले जाया जाएगा।

राहुल भट्ट ने खुलासा किया है कि आलिया और रणबीर कपूर की शादी में सुरक्षा के लिए करीब 200 बाउंसर हायर किए गए हैं। राहुल भट्ट के मुताबिक, चेंबूर में आर.के. स्टूडियो और ‘वास्तु’ (बांद्रा) दोनों जगह गार्ड तैनात किए जाएंगे।

कपल की शादी की तैयारियों को लेकर कृष्णा राज बंगले में खूबसूरत लाइटें लगाई गईं। ऐसी अफवाहें हैं कि रणबीर और आलिया अपनी शादी के बाद मुंबई के एक प्रसिद्ध लैंडमार्क चेंबूर हाउस में स्थानांतरित हो जाएंगे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के वेडिंग वेन्यू आरके फिल्म स्टूडियो में पहुंचे वेडिंग आउटफिट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, एक टैक्सी को डिजाइनर सब्यसाची के आउटफिट्स के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा जा सकता है।

रणबीर और आलिया के जूते उसी डिजाइनर द्वारा डिजाइन किए जाएंगे, जिसने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए जूते डिजाइन किए थे। वहीं आलिया का दुपट्टा उनके दोस्त मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …