Tuesday, July 16, 2024 at 12:04 AM

‘वड़ा पाव गर्ल’ के खुलासे ने रणवीर को झकझोरा, पिता से नफरत करने की बताई ये वजह

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला हफ्ता बीत चुका है। घर से दो प्रतिभागी बाहर भी हो चुके हैं। शो को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा तेज है। यूजर्स दो गुटों में बंट चुके हैं। शो अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है। पायल मलिक के बाहर होने के बाद उनके पति अरमान का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर बहस का विषय बना हुआ है। इस बीच रणवीर शौरी, मुनीषा और चंद्रिका से अपने पिता की मौत के बारे में बात करते हुए नजर आए। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि साल 2022 में पिता की मौत के बाद वह कैसे अकेला महसूस करने लगे। वहीं, रणवीर से बात करते हुए चंद्रिका ने ऐसा खुलासा किया, जिसने रणवीर को झकझोर दिया।

छोटी उम्र में सिर से उठा मां का साया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंद्रिका उर्फ ‘वड़ा पाव गर्ल’ ने खुलासा किया कि जब वह छह साल की थी तब उसकी मां का निधन हो गया था। उन्होंने आगे कहा कि उनके पिता ने कभी उनका अच्छी तरह से ख्याल नहीं रखा। उन्होंने बताया कि उनके पिता उन्हें अक्सर किसी रिश्तेदार के पास छोड़ देते थे। चंद्रिका ने बताया कि उनकी मां की मृत्यु के बाद उनके पिता शराबी हो गए थे।

पिता ने की चार-पांच शादियां
चंद्रिका ने आगे जो कुछ कहा उसने रणवीर को भी झकझोर के रख दिया। बड़ा पाव गर्ल ने बताया कि उनकी मां की मृत्यु के बाद उनके पिता ने चार-पांच शादियां की और उनकी कभी भी परवाह नहीं की। चंद्रिका के इस खुलासे ने रणवीर को चौंका दिया, इसलिए उन्होंने इसे दोबारा पूछा। चंद्रिका ने आगे कहा कि वह अपने पिता से नफरत करती हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे नफरत है उस आदमी से, जब मुझे जरूरत थी तब वह मेरे साथ नहीं थें।’ चंद्रिका ने यह भी बताया कि कैसे उनकी नानी ने उन्हें आधिकारिक तौर पर गोद लिया और फिर उनकी देखभाल की।

पायल और नैजी भी कर चुके हैं खुलासा
बिग बॉस के इस सीजन में कई प्रतिभागी अपनी निजी जिंदगी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले पायल मलिक ने अपने पति अरमान मलिक की दूसरी शादी को लेकर कहा था कि वह कितना उनके लिए मुश्किल था। वहीं, रैपर नैजी खुलासा कर चुके हैं कि ‘बाहरी ताकतें’ उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …