Monday, June 24, 2024 at 9:40 AM

हंसल मेहता ने किया ‘लापता लेडीज’ का रिव्यू, बोले- ‘मैं ज्यादा उम्मीद लेकर गया था, लेकिन…

किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के लिए किरण राव को काफी तारीफें मिली हैं। 1 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म से उन्होंने निर्देशन की दुनिया में वापसी की थी। इससे पहले उनकी आखिरी फिल्म ‘धोबी घाट’ थी, जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। ‘लापता लेडिज’ के साथ किरण राव ने अच्छी वापसी की है। अब फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने ‘लापता लेडीज’ की समीक्षा की है।

बताया बड़े दिलवाली फिल्म
हंसल मेहता ने हाल में ही यह फिल्म देखी है। फिल्म देखने के बाद उन्होंन अपने एक्स अकांउट पर इसकी समीक्षा की है। उन्होंने कहा, ‘बहुत बड़े दिल वाली फिल्म लापता लेडीज देखी, कभी-कभी एक बेहतर फिल्म बनाने के लिए आपको सिर्फ सादगी और स्पष्टता की जरुरत होती है। यह वैसी ही एक फिल्म है’। हंसल मेहता की समीक्षा से यह साफ जाहिर होता है कि यह फिल्म उन्हें काफी पसंद आई है। सरल तरीके से एक अनोखा अनुभव देने वाली इस फिल्म ने उन्हें काफी प्रभावित किया है।

‘उम्मीद से भी बेहतर है फिल्म’
फिल्म के अपनी उम्मीदों से भी आगे निकल जाने पर मेहता ने कहा, ‘मैं अधिक उम्मीद लेकर फिल्म देखने गया था, लेकिन यह उस उम्मीद से भी कहीं ज्यादा बेहतर है। यह एक अच्छी दिखने वाली पुरानी, लेकिन प्रत्यक्ष रुप से ना दिखते हुए भी एक आधुनिक फिल्म है’। इसमें आगे जोड़ते हुए उन्होंने कहा, ‘यह भ्रामक रुप से सरल और हास्य फिल्म है’। यह फिल्म बिप्लब गोस्वामी की लिखी एक अवार्ड विजेता कहानी पर आधारित है। फिल्म के लिए स्नेहा देसाई ने स्क्रीन प्ले और डायलॉग लिखे हैं। इनके अलावा दिव्या निधि शर्मा ने भी कुछ अतिरिक्त डायलॉग लिखे हैं।

आमिर खान हैं निर्माता
‘लापता लेडीज’ शादी के बाद ससुराल जा रही दो दुल्हनों की कहानी है, जो ट्रेन यात्रा के दौरान बदल जाती हैं। इसके बाद उनके आगे के अनुभव और यात्रा पर फिल्म की कहानी आधारित है। इस फिल्म के सरल हास्य दृश्यों और बेहतरीन अदाकारी के लिए फिल्म को काफी तारीफें मिली हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्माण आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने किया है। फिल्म में काफी प्रतिभावान कलाकारों ने अभिनय किया है। फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन ने अहम किरदार निभाया है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …