Friday, April 26, 2024 at 2:47 PM

आखिर ऐसा क्या हुआ जो उर्फी जावेद को रातों रात करना पड़ा सुसाइड, एक्ट्रेस की सुसाइड वाली तस्वीर हुई वायरल

बिग बॉस OTT फेम ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन चॉइस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी ने सोशल मीडिया के जरिए यह चौंकाने वाला खुलासा किया है।सोशल मीडिया सेंसेशन कही जाने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी सुसाइड की फेक पोस्ट वायरल हो गई, जिसके बाद हल्ला मच गया, ‘उर्फी जावेद ने सुसाइड कर लिया.’ इस फेक पोस्ट से वह इतना परेशान हो गई कि रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं सकीं.उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एडिट की गई तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनके गले में फंदा नजर आ रहा है। साथ ही इस तस्वीर में आरआईपी भी लिखा हुआ है।

उर्फी जावेद  की एक झलक पाने के लिए जहां उनके फैंस एक्साइटेड रहते हैं. कुछ उनके स्टाइल और बयानों की वजह से उन्हें ट्रोल भी करते हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब धमकियां भी मिली.उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थक की गला काटकर हुई हत्या पर मनोरंजन जगत से भी लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही थीं।उर्फी जावेद में भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …