Thursday, March 28, 2024 at 6:42 PM

6 वर्ष के रिश्ते पर आखिरकार दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने लगाया फुल स्टॉप, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। अब दिशा और टाइगर एक कपल के तौर पर साथ नहीं हैं।कपल से जुड़े सूत्रों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में हो गया था।

 आखिर ऐसा क्या हुआ जो दिशा और टाइगर ने अचानक अपनी राहें अलग करने का निर्णय भी किया गया है।पिछले करीब एक साल से दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आ रहे थे। टाइगर और दिशा ने कभी भी ऑफिशियली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था।

टाइगर के दोस्त का बोलना है कि ब्रेकअप से टाइगर ने अपने काम में कोई फर्क नहीं आने दिया है। वो पहले की तरह अपने काम को लेकर फोकस्ड नजर आ रहे है। टाइगर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है।

सूत्रों के अनुसार, ‘टाइगर और दिशा अब साथ नहीं हैं। दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, लेकिन अब दोनों सिंगल हैं।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में पिछले 1 साल से ही कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को फाइनली खत्म करने का फैसला लिया।दिशा पाटनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में दिखाई देने वाली है। वहीं टाइगर श्रॉफ ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है।

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …