Friday, July 19, 2024 at 9:21 PM

मुंबई में पुणे जैसा हादसा, राजनेता की बीएमडब्लू कार ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

मुंबई में पुणे जैसा कार हादसा सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आज सुबह मुंबई के वर्ली में एक तेज रफ्तार बीएमडब्लू कार ने एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। हादसे में मृत महिला का पति भी गंभीर रूप से घायल हुआ है और अभी अस्पताल में भर्ती है।

क्या है मामला
पुलिस के अनुसार, घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे की वर्ली के कोलीवाड़ा इलाके की है। बाइक सवार दंपति मछली खरीदने के लिए ससून डॉक गए थे, जब वे मछली पकड़कर लौट रहे थे तो उनके दोपहिया वाहन को एक तेज रफ्तार बीएमडब्लू कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पलट गई और पति-पत्नी दोनों कार के बोनट पर गिर गए। खुद को बचाने की कोशिश में पति बोनट से कूदने में कामयाब रहा, लेकिन उसकी पत्नी इतनी भाग्यशाली नहीं थी। घटना के बाद मची अफरा-तफरी में आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद घायल महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि पति का फिलहाल इलाज चल रहा है, साथ ही हिट-एंड-रन मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

राजनेता के नाम पर दर्ज है बीएमडब्लू कार
मुबंई पुलिस का कहना है कि जिस बीएमडब्लू कार से हादसा हुआ, वह पालघर के एक राजनीतिक दल के नेता की है और ऐसा दावा किया जा रहा है कि घटना के समय नेता का बेटा ड्राइवर के साथ कार में बैठा था। वहीं मृतक महिला की पहचान वर्ली कोलीवाड़ा निवासी कावेरी नखवा (उम्र 45) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच जारी है। गौरतलब है कि बीते दिनों पुणे में भी एक ऐसा हादसा सामने आया था, जिसमें एक लग्जरी कार सवार नाबालिग ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें बाइक सवार दो इंजीनियर्स की मौत हो गई थी।
नांदेड़ हादसे में तीन की मौत
महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में एक ऑटोरिक्शा और ट्रक के बीच टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना शनिवार दोपहर महाराष्ट्र-तेलंगाना सीमा के पास धर्माबाद इलाके में हुई। उन्होंने बताया कि यात्रियों और बकरियों को लेकर एक ऑटोरिक्शा धर्माबाद की ओर जा रहा था, तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। दुर्घटना में ऑटोरिक्शा चालक शेख मुजीब शेख बाबूमियां (44), यात्री गणेश अशोक मुरारी (21) और पीराजी लक्ष्मण अडकेकर (50) की मौत हो गई। चार घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Check Also

दिल्ली से US जा रहे एयर इंडिया विमान में तकनीकी खराबी, रूस के एयरपोर्ट पर कराई गई सुरक्षित लैंडिंग

नई दिल्ली: एयर इंडिया की तरफ से जारी बयान के मुताबिक दिल्ली से अमेरिका जाने वाले …